Create

मिक्स्ड मैच चैलेंज रिजल्ट्स: बॉबी रुड और शार्लेट फ्लेयर बनाम रुसेव-लाना

इस हफ्ते के मिक्स्ड मैच चैलेंज में ग्लोरियस बॉबी रुड और शार्लेट फ्लेयर का सामना रूसेव और लाना से हुआ। शो में पहले बॉबी रुड और शार्लेट आएं जिसपर माइकल कोल ने फास्टलेन पर बॉबी रुड के US टाइटल हारने का जिक्र किया गया। फिर रुसेव और लाना की एंट्री हुई जिसपर दोनों द्वारा बॉबी रुड और शार्लेट की नकल उतारने का वीडियो दिखाया गया।

मैच शुरू होने के पहले दोनों के बीच झड़प शुरू हो गयी जब लाना ने बॉबी रुड को थप्पड़ मार दिया। फिर मैच की शुरुआत लाना और शार्लेट ने की। लाना को प्रोत्साहित करने के लिए रूसेव ने उनसे कहा कि वो मॉन्स्टर हैं और शार्लेट को हरा सकती हैं। इससे मैच रोमांचक बन गया और जब शार्लेट, लाना को फिगर 8 में पकड़ने जा रही थी तब लाना ने इसपर काउंटर कर दिया। लाना ने फेसबस्टर पर पिन करने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही।

इसके बाद लाना ने रूसेव को टैग कर दिया और अब रिंग में दोनों पुरुषों ने एंट्री की। यहां पर रुड ने काफी तेजी दिखाई और फिर क्लोथ्सलाइन और ब्लॉकबस्टर पर दो काउंट हासिल किए। रूसेव ने मैच में वापसी करते हुए रुड पर एल्बो ड्राप आजमाया। फिर रूसेव ने रुड को टर्नबक्ल पर फेंकते हुए कहा को लाना अच्छी हैं। फिर रूसेव ने पूर्व US चैंपियन को हैडलॉक में पकड़कर कैमरामैन को ज़ूम करने कहा। रुड ने जैसे ही उठने की कोशिश की रूसेव ने उनपर किक दे मारी। फिर रुड ने शार्लेट को टैग कर दिया।

इसके बाद शार्लेट ने लाना पर हमला शुरू कर दिया और लाना को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया। उन्होंने लाना को फिगर 8 में पकड़ा लेकिन तभी रूसेव ने उन्हें बाहर खींच निकाला। फिर लाना ने रूसेव को टैग कर दिया।

इसे भी पढ़ें: सैथ रॉलिंस ने दिया डीन एम्ब्रोज के रैसलमेनिया में ना होने पर बयान

रुसेव अंदर आये लेकिन अभी भी रुड नीचे गिरे पड़े थे जिसके बाद शार्लेट ने रूसेव पर हमला किया ताकि रुड को थोड़ा और समय मिल सके। जिसकी मदद से रुड ने रूसेव को ग्लोरियस DDT दे मारा और तीन काउंट हो गए।

लेखक: बुश बॉय, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment