WWE के पूर्व चैंपियन ने बताया कि क्यों उन्होंने WrestleMania 36 में हिस्सा नहीं लिया था

Ankit
रेसलमेनिया में द मिज और रोमन रेंस दोनों नहीं थे
रेसलमेनिया में द मिज और रोमन रेंस दोनों नहीं थे

रेसलमेनिया 36 का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में हुआ था जिसमें रोमन रेंस के साथ साथ पूर्व चैंपियन द मिज भी हिस्सा नहीं थे। मिज को WWE के डॉक्टर्स के रिंग में लड़ने के लिए क्लियर नहीं किया था। बताया गया था कि मिज का COVID19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि अब मिज ने अपनी सेहत पर खुलासा किया और रेसलमेनिया में हिस्सा ना लेने के राज़ को खोला है।

ये भी पढ़ें-द ग्रेट खली ने पहली बार खेला क्रिकेट, छक्कों की बारिश कर झटका एक विकेट

रेसलमेनिया के वक्त मिज टैग टीम मैच का हिस्सा नहीं थे जिसके बाद सोलो ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच रखा गया। रेसलमेनिया की टेपिंग के वक्त बताया गया था कि मिज अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं जिसके बाद मैच में बड़ा बदलाव किया गया।

लोगन पॉल के पोडकास्ट में पूर्व चैंपियन द मिज ने साफ किया कि उनको COVID19 नहीं था उन्होंने बस डॉक्टर्स के आदेश का पालन किया और मैच में हिस्सा नहीं लिया।

नहीं मुझे COVID-19 नहीं था, मैंने टेस्ट किया था लेकिन वो नेगेटिव आया था। हां, डॉक्टर्स ने मुझे कहा था कि मैं रेसलमेनिया के मैच में ना लडूं। मैंने वहीं किया जो मुझे डॉक्टर्स ने बोला और मैंने रेसलमेनिया में हिस्सा नहीं लिया।

रेसलमेनिया में द मिज और जॉन मॉरिसन को स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंज करना था लेकिन जैसे ही मिज का नाम वापस लिया गया, द उसोज और न्यू डे का एक एक मेंबर लड़ने आया। ये एक लैडर मैच था जिसको चालाकी से जॉन मॉरिसन से जीता था।

स्मैकडाउन के ताजा एपिसोड में एक बार फिर से सोलो टैग टीम टाइटल को डिफेंड किया गया। इसमें बिग ई, जे उसो और द मिज का मैच हुआ। बिग ई ने इस मुकाबले को जीत टाइटल अपने नाम किया। WWE के सारे शो बिना दर्शकों के हो रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द कोरोना वायरस का आतंक खत्म हो और दुनियाभर में फिर से सब कुछ पहले जैसा हो।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं