WWE

Elimination Chamber मैच में सबसे पहले स्थान पर एंट्री करेंगे द मिज

जॉन सीना के खिलाफ मिली हार के बाद मिज को हुआ नुकसान

इस हफ्ते की रॉ की शुरूआत में जॉन सीना ने रैसलमेनिया के लिए अपने इरादे साफ कर दिए थे। हालांकि उनको आईसी चैंपियन ने बीच में ही रोकते हुए उनके ऊपर निशाना साधा और यहां तक कि रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराने की बात भी बोली। इसके बाद सीना ने मिज को मैच के लिए ललकारा और कहा जो भी सुपरस्टार इस मैच को हारेगा वो एलिमिनेशन चैंबर मैच में सबसे पहले एंट्री करेंगा।

इसके बाद मिजटूराज ने जॉन सीना के ऊपर हमला कर दिया और साथ ही में द मिज ने भी मैच के लिए हां कर दिया।  रॉ के जनरल मैनेजर  कर्ट एंगल ने मैच की शुरुआत करवा दी है साथ ही मिजटूराज को रिंग साइड से बाहर कर दिया है। मिज ने शुरूआत से ही सीना के ऊपर दबाव बनाए रखने की कोशिश की, लेकिन 16 बार के पूर्व चैंपियन ने भी हार नहीं मानी और उन्होंने आईसी चैंपियन का डटकर सामना किया।

अंत में द मिज मैच को जीतने के करीब आ रहे थे, लेकिन सीना ने पलटवार करते हुए उन्हें दमदार एए दिया और इस मैच को अपने नाम किया। मैच को हारने के साथ ही अब मिज को एलिमिनेशन चैंबर मैच की शुरूआत करनी होगी।

इस हार के बाद बैकस्टेज WWE अनाउंसर्स ने मिज से मैच के बारे में पूछने की कोशिश की, लेकिन मिज ने कुछ भी नहीं कहा और वो वहां से चले गए। मिज इस हार के काफी दुखी और गुस्से में नजर आ रहे थे।

मिज और सीना के अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस, इलायस, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर भी हिस्सा लेने वाले हैं। इसके अलावा चैंबर मैच में सबसे आखिरी स्थान पर एंट्री इलायस करेंगे।

इसे भी पढ़ें: 
Elimination Chamber मैच के लिए किया कर्ट एंगल ने ऐतिहासिक एलान
 

रॉ में हुए फैटल 5वे मैच का नतीजा न निकल पाने के कारण कर्ट एंगल ने इस बात का एलान कर दिया कि इस साल चैंबर मैच में 6 की जगह 7 सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं।