Create

AEW Full Gear में Jon Moxley को मिला बहुत बड़ा धोखा, 26 साल के Superstar ने बादशाहत की खत्म

Ujjaval
AEW को मिला नया वर्ल्ड चैंपियन
AEW को मिला नया वर्ल्ड चैंपियन

Jon Moxley and MJF: AEW फुल गियर (Full Gear) 2022 इवेंट बहुत ही शानदार रहा है और यहां पर जॉन मोक्सली (Jon Moxley) अपनी चैंपियनशिप हार गए। MJF ने उन्हें वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज किया था। अंत में विलियम रीगल (William Regal) ने जॉन को धोखा देकर MJF का साथ दिया। इसी कारण 26 साल के सुपरस्टार ने दिग्गज को हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

AEW Full Gear में पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली को चैंपियनशिप मैच में धोखे से मिली हार

जॉन मोक्सली और MJF का मैच बहुत ही तगड़ा रहा। मैच की शुरुआत में जॉन ने MJF पर थप्पड़ जड़ दिया और MJF ने भी कुछ ऐसा ही किया। दोनों ने पंच और किक्स का उपयोग किया और इसी बीच मोक्सली ने हील स्टार के चेहरे पर बाईट किया। मोक्सली को हील के रूप में देखना जरूर थोड़ा अजीब था।

दोनों ही सुपरस्टार्स ने बीच में एक-दूसरे पर सबमिशन भी लगाए। रिंगसाइड पर भी उनके बीच लड़ाई हुई और पूर्व WWE सुपरस्टार ने MJF को स्टील केज में धकेल दिया। बाद में टाइमकीपर्स एरिया में उनके बीच लड़ाई हुई। मैच के दौरान MJF के घुटने में चोट लग गई क्योंकि उन्होंने मोक्सली को एप्रोन पर टोम्बस्टोन दे दिया था।

चैंपियन ने रिंगसाइड पर मौजूद टेबल पर MJF को पाइलड्राइवर दे दिया। 10 काउंट के पहले MJF ने रिंग में एंट्री की। MJF हार मानने को तैयार नहीं थे और उन्होंने दिग्गज के फिनिशर पर किकआउट किया। इसी तरह से दोनों ने लगातार तगड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। मोक्सली का फिनिशर मैच के दौरान उतना काम नहीं आ पा रहा था।

The world title match has been INTENSE. #AEWFullGear #AEW https://t.co/jqd1jFEU3w

मैच में एक समय आया, जब मोक्सली ने MJF पर जोरदार हमला किया। इसी बीच MJF रेफरी को लेकर आ गए। रेफरी घायल हो गए और फिर MJF ने अपनी डायमंड रिंग से जॉन पर हमला करने का निर्णय लिया। विलियम रीगल ने आकर उन्हें रोका और MJF ने रिंग को फेंक दिया। रिंग में आए दूसरे रेफरी भी घायल हो गए।

मोक्सली के बुलडॉग चोक पर MJF ने टैपआउट कर दिया। हालांकि, रेफरी यह देख नहीं पाया और विलियम ने जॉन को रेफरी को चेक करने के लिए कहा। इसी बीच पूर्व NXT जनरल मैनेजर ने MJF को निकल्स दे दिए और उन्होंने इससे मोक्सली पर हमला किया। साथ ही पिन करके जीत दर्ज की। रेसलिंग दिग्गज ने अपने साथी जॉन को धोखा दे दिया। MJF आखिर लंबे इंतजार के बाद AEW वर्ल्ड चैंपियन बन गए। यह अंत काफी ज्यादा शॉकिंग रहा।

William Regal was the true devil in the story all along! #AEWFullGear #AEW https://t.co/TjmQ1nLzXk
THE ERA OF MJF IS UPON US!! #AEWFullGear #AEW @The_MJF https://t.co/HlKCUDTGIN

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment