Create

WWE Raw में इस हफ्ते 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन का नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया

WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन नजर नहीं आए
WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन नजर नहीं आए

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) नजर नहीं आए। रैंडी ऑर्टन की गैरमौजूदगी ने कई सवाल अब खड़े कर दिए है। हालांकि उनके टैग टीम पार्टनर रिडल (Riddle) ने उनका नाम जरूर लिया। रेड ब्रांड में रैंडी ऑर्टन का ना होना काफी चौंकाने वाली खबर सभी के लिए रही। रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ हाउस शो के लिए रैंडी ऑर्टन को एडवर्टाइज किया गया था लेकिन वो वहां भी मौजूद नहीं थे।

WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप इस समय रिडल और रैंडी ऑर्टन के पास हैं

रैंडी ऑर्टन और रिडल के पास इस समय WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप हैं। हैरानी इस बात से है कि Extreme Rules का हिस्सा ये दोनों सुपरस्टार नहीं थे। खुलाया ये हुआ है कि हाउस शो में रैंडी ऑर्टन मौजूद नहीं थे और इस वजह से Extreme Rules के लिए उन्हें बुक नहीं किया गया था।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ा बयान दिया है। रिपोर्ट के अनुसार पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन रेड ब्रांड के बैकस्टेज में मौजूद नहीं थे। मैल्टजर ने कहा कि रैंडी ऑर्टन को लेकर कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर चल रही है। कुछ समय पहले भी रैंडी ऑर्टन अचानक गायब हो गए थे और फिर उन्होंने वापसी की। अब एक बार फिर रैंडी ऑर्टन नजर नहीं आ रहे हैं। शायद WWE और उनके बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

रैंडी ऑर्टन का Raw में ना रहना WWE के लिए काफी नुकसानदायक भी हो रहा है। व्यूअरशिप में भी गिरावट देखने को मिल रही है। रैंडी ऑर्टन पुराने रेसलर हैं और दिग्गजों की लिस्ट में उनका नाम आता है। अगर वो शो में रहेंगे तो फिर इससे WWE को ही फायदा होगा। WWE और रैंडी ऑर्टन की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब रैंडी ऑर्टन कब नजर आएंगे इसके बारे में भी कुछ पता नहीं है। शायद पिछली बार की तरह वो फिर लंबे समय के लिए बाहर रह सकते हैं। अगर वो ज्यादा समय तक बाहर रहे तो रिडल को भी इससे नुुकसान होगा।

#3peat twitter.com/WWE/status/144…

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment