Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE को लग सकता है बड़ा झटका, रैंडी ऑर्टन ने किया कंपनी छोड़कर जाने का इशारा?

  • रैंडी ऑर्टन का कॉन्ट्रैक्ट 2020 में खत्म होगा
Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:49 IST

कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और विंस मैकमैहन
कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और विंस मैकमैहन

WrestleTalk के अनुसार, रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के ब्रायन अल्वारेज ने बताया है कि जल्द ही डब्लू डब्लू ई (WWE) में कुछ सुपरस्टार्स अपने-अपने कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किए जा सकते है। ये खबर ऐसे समय पर आ रही है जब AEW डायनामाइट की शुरुआत अच्छी हुई है और AEW को बहुत फैंस देखना पसंद कर रहे हैं।

यह बात अभी पता नहीं चल पाई है कि कौन-सा सुपरस्टार कंपनी को छोड़ने वाला है। काफी समय पहले खबरें आई थी कि WWE किसी भी रेसलर को रिलीज़ नहीं करेगी। माइक कनेलिस जिनका हाल ही में कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ था, उन्होंने भी कंपनी छोड़ने की बात कही थी। लेकिन इसके बावजूद माइक ने अपनी पत्नी मारिया कनेलिस के साथ मिलकर 2024 तक कॉन्ट्रैक्ट री-साइन किया।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस ने टीम बनाई

रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने कोडी रोड्स को टैग किया था। रैंडी ऑर्टन का कॉन्ट्रैक्ट भी 2020 में खत्म होने वाला है। तो शायद वह भी AEW में जा सकते हैं लेकिन ऑर्टन ने अभी कंपनी छोड़ने के बारे में कुछ नहीं कहा है तो अभी यह समझना मुश्किल है।

ऑर्टन का WWE करियर बहुत ही शानदार रहा है। ऑर्टन 13 बार WWE टाइटल विजेता रह चुके हैं। ऑर्टन के WWE छोड़कर जाने से कंपनी को भी बहुत नुकसान होगा।

अभी यह कहना मुश्किल है कि आगे क्या होगा क्योंकि अब WWE के बाहर भी रेसलर्स के पास विकल्प है जैसे कि NJPW, ROH और AEW तो वह आने वाले समय में इनमें से किसी में भी जा सकते है। यह तो समय ही बताएगा कि आगे क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 22 Oct 2019, 12:32 IST
Advertisement
Fetching more content...