WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद 8 Superstars ने रिंग में मचाया बवाल, Braun Strowman ने दिखाई अपनी ताकत

Pankaj
WWE SmackDown में फैंस को आया मजा
WWE SmackDown में फैंस को आया मजा

Braun Strowman: WWE SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। फैंस को कुछ अच्छे मुकाबले और सैगमेंट देखने को मिले। शो का ओपनिंग मैच और क्लोजिंग मैच भी धमाकेदार रहा। खैर शो ऑफ एयर होने के बाद भी कुछ सुपरस्टार्स एक्शन में नज़र आए। WWE फैंस को एक अच्छा मैच देखने को मिला।

WWE SmackDown के इस एपिसोड में रोमन रेंस, रोंडा राउजी और ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स मौजूद नहीं थे। शो से पहले शिंस्के नाकामुरा और ड्रू गुलक के बीच डार्क मैच हुआ था। नाकामुरा ने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया और जीत हासिल की।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

शो ऑफ एयर होने के बाद एक और मुकाबला फैंस को देखने को मिला। मैट रिडल, ब्रॉन स्ट्रोमैन, मैडकैप मॉस और लिव मॉर्गन ने टीम बनाकर लिगाडो डेल फैंटासमा और डेमियन प्रीस्ट के साथ मुकाबला लड़ा। इस मुकाबले में सभी सुपस्टार्स ने धमाल मचाया और अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम ने जीत हासिल की। स्ट्रोमैन ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और दूसरी टीम के सभी सदस्यों पर खतरनाक अटैक किया।

मेन शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन का इस बार कोई मुकाबला नहीं हुआ। कोफी किंग्सटन और गुंथर के बीच हुए मुकाबले में उन्होंने दखलअंदाजी जरूर की। शो की शुरूआत में सैमी ज़ेन का मुकाबला शेमस के साथ हुआ था। द उसोज़ ने इस मैच में चीटिंग की और सैमी की जीत हो गई। हालांकि बाद में बैकस्टेज में शेमस ने द उसोज़ के ऊपर अटैक भी किया था।

इसके अलावा भी शो में बहुत कुछ देखने को मिला था। मेन इवेंट भी बहुत ही जबरदस्त रहा। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रिकोशे और सैंटोस इस्कोबर के बीच हुआ था। इस मुकाबले में रिकोशे ने खास प्रदर्शन किया और जीत हासिल की। अब दो हफ्ते बाद उनका मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए गुंथर के साथ होगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो शो हिट रहा। सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीता। वहीं ऑफ एयर होने के बाद भी सुपरस्टार्स ने एक्शन दिखाया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now