Create
Notifications

WWE Money In The Bank 2020 विजेता के ऊपर मंडराया खतरा, जल्द ही छीना जा सकता है ब्रीफेकस

PANKAJ
visit

मई में WWE मनी इन द बैंक लैडर मैच में ओटिस, एजे स्टाइल्स, एलिस्टर ब्लैक, डेनियल ब्रायन, किंग कॉर्बिन, रे मिस्टीरियो आमने-सामने थे। इस मैच में ओटिस की चौंकाने वाली जीत हुई थी। ओटिस ने WWE मनी इन द बैंक ब्रीफकेस अपने नाम किया था। अब लेकिन उनके ब्रीफकेस पर खतरा आ गया है।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने विलन नहीं बनने दिया, 1 जिसके लिए वो न चाहते हुए भी तैयार हो गए

ओटिस किसी के यहां पर फेवरेट नहीं थे लेकिन फिर भी WWE ने उन्हें जीता दिया था। ब्रीफकेस जीतने के बाद स्मैकडाउन में कई बार कैश इन करने के संकेत ओटिस ने दिए थे। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर भी ओटिस ने कैश इन करने की कोशिश की थी। लेकिन सफल नहीं हो पाए थेे। मिज और मॉरिसन के साथ भी ओटिस की फ्यूड हुई थी जो अभी भी चल रही है।

WWE मनी इन द बैंक ब्रीफकेस का क्या होगा?

अब सभी को दिमाग में ये चल रहा है कि आखिर कब ये ब्रीफकेस WWE में कैश इन होगा। पिछले कुछ दिनों से मिज और मॉरिसन के साथ ओटिस फ्यूड में है। मिज और मॉरिसन ने कई बार इस ब्रीफकेस को चुराने की कोशिश की है। रेसलवोट्स ने अब ट्वीट कर इसमें नया ट्विस्ट डाल दिया है। ट्वीट के मुताबिक WWE ऑफिशियल के पास इस कई स्टोरीलाइन्स हैं जिससे वो ओटिस से इस ब्रीफकेस को ले सकते हैं। लेकिन विंस मैकमैहन चाहते हैं कि ये ब्रीफकेस अभी ओटिस के पास ही रहे। क्योंकि विंस मैकमैहन बहुत बड़े फैन ओटिस के हैं।

जब ओटिस ने इस ब्रीफेकस को हासिल किया था तो वो यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर में भी नजर आए थे। लेकिन अब रोमन रेंस चैंपियन हैं। तो रोमन रेंस के ऊपर तो कैशइन वो कर नहीं सकते हैं। तो ओटिस को लेकर फिलहाल कोई बड़ा प्लान नहीं हो सकता है। क्रिएटिव टीम के पास कई आइडिया है ये बात पहले भी सामने आई थी लेकिन विंस मैकमैहन इस बात के लिए अभी तैयार नहीं है। ओटिस बड़े सुपरस्टार नहीं है और वो किसी सिंगल चैंपियनशिप को भी नहीं जीत सकते हैं। क्योंकि इससे WWE को बहुत बड़ा नुकसान होगा। अभी मिज और मॉरिसन ने ओटिस के ऊपर मुकदमा दायर किया है और उनसे ब्रीफकेस लेने की बात कही है। शायद यहीं से कोई ना कोई स्टोरी अब आगे बढ़ने वाली है।

ये भी पढ़ें:- 2020 के 5 यादगार लम्हे जिन्हें देख WWE फैंस हैरान रह गए


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now