Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Royal Rumble में वापसी करने वाले MVP ने WWE में लड़ा अपना आखिरी मैच, Raw में हारने के बाद किया संन्यास का ऐलान

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 31 Jan 2020, 11:17 IST

Raw में लड़ा आखिरी मैच
Raw में लड़ा आखिरी मैच

WWE दिग्गज MVP (मोंटल वोंटेवियस पोर्टर) ने रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लेते हुए कंपनी में चौंकाने वाली वापसी की। MVP ने इसके बाद रॉ के एपिसोड में रे मिस्टीरियो के खिलाफ शानदार मैच लड़ा, जिसमें उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा।

हाल ही में MVP ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक करने वाला पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मिस्टीरियो के खिलाफ मुकाबला उनका WWE में आखिरी मैच था। हालांकि MVP ने मास्टर ऑफ 619 की काफी तारीफ की और उनके WWE करियर का आखिरी मैच काफी यादगार रहा। भले ही MVP ने WWE में अपना आखिरी मैच लड़ लिया, लेकिन उनका रेसलिंग करियर अभी खत्म नहीं हुआ है।

MVP का इंस्टाग्राम पोस्ट आप यहां देख सकते हैं:


इसके अलावा WWE में वापसी को लेकर MVP ने कहा, "लोग मुझसे WWE के साथ साइन की गई नई डील के बारे में पूछते हैं। मैंने कोई डील साइन नहीं की है। मैंने सिर्फ इसलिए वापसी की, जिससे मेरा बेटा रेसलिंग करते हुए देख पाए।"

यह भी पढ़ें: SmackDown के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान

MVP ने रॉयल रंबल मैच में 10 साल के लंबे ब्रेक के बाद वापसी की, लेकिन पूर्व यूएस चैंपियन ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए और काफी जल्द ही ब्रॉक लैसनर ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया। 2006-10 तक MVP स्मैकडाउन और रॉ ब्रांड का अहम हिस्सा रहे और दो बार यूएस चैंपियन भी बने। MVP की क्रिस बैन्वा के साथ काफी लंबी फिउड चली और रेसलमेनिया में दोनों के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच भी हुआ। 2 दिसंबर 2010 को कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

MVP एक बेहतरीन रेसलर हैं और वो खुश भी है कि उन्होंने WWE में अपना आखिरी मैच रे मिस्टीरियो जैसे लैजेंड के खिलाफ लड़ा। फैंस के लिए यह भी ड्रीम मैच था, जिसमें दोनों सुपरस्टार्स ने काफी अच्छा मैच दिया। अब देखना होगा कि उन्हें कब दोबारा रेसलिंग रिंग में लड़ते हुए देख पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 31 Jan 2020, 11:14 IST
Advertisement
Fetching more content...