WWE News: WWE दिग्गज ने Royal Rumble 2022 के बाद Bobby Lashley के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम बताया

WWE Royal Rumble 2022 में होगा ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच
WWE Royal Rumble 2022 में होगा ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच

WWE Royal Rumble 2022 में कुछ दिन बाद बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होगा। बॉबी लैश्ले की नजरें WWE चैंपियनशिप जीतने पर होंगी। बॉबी लैश्ले के मैनेजर MVP ने इस बार बड़ा बयान दिया है। MVP ने कहा है कि 30 जनवरी के बाद बॉबी लैश्ले के अगले प्रतिद्वंदी बिग ई (Big E) होंगे।

WWE दिग्गज MVP ने दिया बहुत बड़ा बयान

बॉबी लैश्ले और बिग ई के बीच पहले मैच हो चुका है। Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मैच हुआ था। इस मैच का हिस्सा बॉबी लैश्ले और बिग ई भी थे। बिग ई ने पिछले साल बॉबी लैश्ले के ऊपर ही मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर WWE चैंपियनशिप हासिल की थी।

After the Bell podcast पर बात करते हुए MVP ने इस बार बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

बॉबी लैश्ले के अगले प्रतिद्वंदी बिग ई हो सकते हैं। ये बात बहुत आगे की है लेकिन फिलहाल तो हमारी नजर बीस्ट के ऊपर है। मुझे लगता है कि लैश्ले WWE चैंपियनशिप जीत जाएंगे और फिर रोड टू WrestleMania शुरू होगा। मुझे बॉबी लैश्ले के ऊपर पूरा भरोसा है। वो अपनी चैंपियनशिप दोबारा हासिल करेंगे। बिग ई अभी लैसनर और बॉबी लैश्ले के लेवल पर नहीं है।

बिग ई का 110 दिनों का चैंपियनशिप रन शानदार रहा था। हालांकि वो किसी बड़ी राइवलरी में शामिल नहीं रहे थे। Day 1 में WWE चैंपियनशिप मैच में अगर अंतिम समय में ब्रॉक लैसनर शामिल नहीं होते तो फिर बिग ई अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेते। ये बात कई रिपोर्ट्स में कही गई है।

Royal Rumble 2022 में होने वाले मेंस रंबल मैच में इस बार सभी के फेवरेट बिग ई माने जा रहे हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर बिग ई को एक और मौका चैंपियनशिप के लिए मिलेगा। बिग ई को पिछले एक साल से WWE ने काफी अच्छा पुश दिया है। बिग ई ने भी इसका पूरा फायदा उठाया है। अब देखना होगा कि WWE ने बिग ई के लिए आगे क्या प्लान तैयार किया होगा।