Create
Notifications

WWE सुपरस्टार समोआ जो की रिंग में जल्दी हो सकती है वापसी

WWE में आखिरी बार फरवरी में लड़ता हुआ नजर आया था यह दिग्गज सुपरस्टार
WWE में आखिरी बार फरवरी में लड़ता हुआ नजर आया था यह दिग्गज सुपरस्टार
मयंक मेहता

MVP इस समय में रॉ में WWE के टॉप सुुपरस्टार्स में से एक हैं। MVP ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उन सुपरस्टार्स के नाम बताए, जिनके साथ वो रेसल करना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने समोआ जो के WWE में फ्यूचर को लेकर अहम अपडेट दिया है।

वापसी के बाद MVP ने बॉबी लैश्ले को अपने साथ जोड़ा और अब वो बीस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं। इसके अलावा MVP ने शेल्टन बेंजामिन को भी अपने ग्रुप में शामिल करते हुए ऊपर आने का मौका दिया। इन तीनों के ग्रुप का नाम WWE Raw में द हर्ट बिजनेस है और यह काफी अच्छा भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना ने ब्रे वायट के खिलाफ हुए मैच को लेकर बयान दिया

WWE सुपरस्टार MVP के मुताबिक समोआ जो जल्दी रिंग में वापसी कर सकते हैं

Newsweek को दिए इंटरव्यू में MVP ने रॉ अंडरग्राउंड को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और साथ ही में उन्होंने समोआ जो को लेकर WWE के प्लांस की जानकारी दी और कहा,

"जितना मैंने समझा है समोआ जो एक्शन में वापसी करने वाले हैं। पिछले कुछ सालों में मैं और समोआ जो काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। हालांकि हमने कभी एक दूसरे का सामना नहीं किया है। अपने करियर के इस स्टेज में मैं उनका सामना करने को लेकर ज्यादा कॉन्फिडेंट रहूंगा। मेरे साथ बॉबी और शेल्टन भी बैकअप के लिए रहेंगे ही।"

समोआ जो को WWE रिंग में आखिरी बार फरवरी में देखा गया था, जब उन्होंने केविन ओवेंस और द वाइकिंग रेजर्स के साथ टीम बनाकर ऑथर्स ऑफ पेन, सैथ रॉलिंस और मर्फी का सामना किया था। जो की टीम वो मैच हार गई थी औऱ इसके बाद समोआ जो के बिना ही वो कहानी आगे बढ़ गई।

WWE में डेब्यू करने से पहले समोआ जो विश्वभर में रेसलिंग कर चुके हैं। वो इम्पैक्ट, रिंग ऑफ हॉनर और कई दूसरी रेसलिंग प्रोमोशन में लड़ चुके हैं और काफी अच्छा भी किया है।

WWE में समोआ जो दो बार NXT चैंपियन रहे हैं और ऐसा करने वाले पहले सुपरस्टार भी हैं। मेन रोस्टर में आने के बाद वो कई बार WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ चुके हैं, लेकिन कभी इसे जीत नहीं पाए हैं। समोआ जो ने WWE में बड़ी चैंपियनशिप नहीं जीती है, लेकिन वो दो बार यूएस चैंपियन जरूर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को SummerSlam के मेन इवेंट में हराने वाले सुपरस्टार्स अब कहां हैं?


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...