Create

जॉन सीना ने ब्रे वायट के खिलाफ हुए मैच को लेकर बयान दिया

जॉन सीना
जॉन सीना

WWE यूनिवर्स ने जॉन सीना को रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट (द फीन्ड) के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद से नहीं देखा है। WWE इतिहास के अनोखे मैच में से एक दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया में द फायरफ्लाई फन हाउस मैच देखने को मिला था। इस मैच में सीना का सामना वायट के अलग-अलग अवतार के अलावा अपने पहले के फेलियर और पर्सनल डीमंस से हुआ।

इस मैच के अंत में द फीन्ड ने सीना को मैंडिबल क्लॉ दिया और फिर वायट का फनहाउस वर्जन आया, जिसके बाद थ्री काउंट हुआ। इसके बाद जॉन सीना रिंग के गायब हो गया और फैंस हैरान रह गए कि आखिर हुआ क्या।

Sports Illustrated से इस मैच को लेकर बात करते हुए जॉन सीना ने कहा,

"इस मैच ने काफी सवाल खड़े किए। यह बस एक बार देखने वाला नहीं था। इस मैच को आप कई देखते हुए एंजॉय कर सकते हैं।"

इस मैच के बाद असल में कई सवाल खड़े हुए थे। क्या यह मैच फिजिकली हुआ था या यह एक ड्रीम मैच था? एक चीज जो कही जा सकती है कि यह मैच यादगार था, जिसके बारे में जॉन सीना ने कहा कि उन्होंने इस मुकाबले के लिए काफी मेहनत की।

ब्रे वायट ने जॉन सीना को दी थी शिकस्त

जैसा आपको ऊपर बताया द फायरफ्लाई फन हाउस मैच में ज्यादा एक्शन देखने को नहीं मिला। इस मैच के जरिए मानसिक तौर पर सीना के ऊपर अटैक ज्यादा किया गया था। ब्रे वायट ने इस मैच में जॉन सीने के सभी असफलता और इंसिक्योरिटी को रूथलेस एग्रेशन से लेकर डॉ ठगोनॉमिक्स गिमिक और निकी बैला के साथ रिश्ते के जरिए दिखाया।

जॉन सीना ने कहा,

"यह पहला मौका नहीं था, जब मैंने ऐसा कुछ किया था। दर्शकों के लिए यह पहला मौका हो सकता है, जब उन्होंने सिनेमेटिक डेपिक्शन देखा होगा। मुझे WWE में जितने भी मौके मिलते हैं , उनमें मैं कभी भी आत्मसंतुष्ट होने की कोशिश नहीं करता और खुद को पुश करता रहता हूं। यह ऐसा ही मौका था, जिसमें हम यह कर पाए और मेरे हिसाब से हम लोगों का ध्यान केंद्रित करने में कामयाब हुए और इसके बारे में सब बात करने लगे।"

जॉन सीना ने यह भी कहा कि ब्रे वायट इस समय शानदार काम रहे हैं। उनके मुताबिक वायट और सैथ रॉलिंस ने मौजूदा हालात (बिना दर्शकों के) में खुद को ढालते हुए बेहतरीन काम किया है।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment