"यह मेरी गलती है"- WWE दिग्गज ने Night of Champions 2023 में सिर्फ 69 सेकेंड्स में मिली हार को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE Night of Champions में हार को लेकर नटालिया की प्रतिक्रिया
WWE Night of Champions में हार को लेकर नटालिया की प्रतिक्रिया

Natalya: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) में नटालिया (Natalya) की चौंकाने वाली हार देखने को मिली थी। दरअसल, रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के खिलाफ उनका स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ था। यह मैच सिर्फ 69 सेकेंड्स में खत्म हो गया था। रिप्ली ने थोड़े समय पहले अपनी इस डॉमिनेंट जीत को लेकर रॉ (Raw) में बात की थी। उन्होंने बताया था कि नटालिया की हार ध्यान भटकने की वजह से हुई है।

थोड़े समय पहले ही नटालिया ने ट्वीट किया और इसी बीच उन्होंने बताया कि वो रिया रिप्ली के डॉमिनेशन के लिए तैयार नहीं थीं। पूर्व विमेंस चैंपियन ने खुलासा किया कि उन्हें खुद पर भरोसा था लेकिन SmackDown विमेंस चैंपियन ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया। द BOAT ने माना कि असल में रिप्ली को कमजोर समझना उनकी गलती थी। उन्होंने कहा,

"मैंने हाल ही में रिया रिप्ली का Raw के आखिरी एपिसोड में इंटरव्यू देखा जहां उन्होंने बताया कि मेरा ध्यान भटक गया था। सच बात तो यह है कि मुझे लगा था कि मैं वहां (Night of Champions) में किसी भी चीज़ के लिए तैयार हूँ लेकिन मेरे पास उनके (रिया रिप्ली) के डॉमिनेंट अंदाज का कोई भी जवाब नहीं था। यह मेरी गलती है।"

आप नीचे नटालिया का ट्वीट देख सकते हैं:

WWE Night of Champions 2023 में हार के बावजूद Natalya के करियर पर उतना फर्क नहीं पड़ेगा

नटालिया को WWE में रहते हुए बहुत साल हो गए हैं। वो कंपनी में कई दिग्गजों को हरा चुकी हैं और उन्होंने चैंपियनशिप भी जीती है। आपको बता दें कि द BOAT के पास कई सारे WWE रिकॉर्ड्स हैं और उनका नाम Guinness Book of World Records में भी शामिल है। नटालिया के पास अभी तक प्रीमियम लाइव इवेंट्स में सबसे ज्यादा अपीयरेंस का रिकॉर्ड है।

उनके नाम WWE में किसी भी विमेंस स्टार द्वारा सबसे ज्यादा मैच लड़ने और सबसे ज्यादा मुकाबले जीतने का रिकॉर्ड है। उन्हें WWE में काम करते हुए 16 साल हो गए हैं। दरअसल, नटालिया ने 2007 में अपना डेब्यू किया था। देखना होगा कि उनका WWE में करियर अब किस तरह से आगे बढ़ता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now