WWE में लैसनर और रोमन रेंस से लड़ने वाले सुपरस्टार को AEW में देखना चाहते हैं क्रिस जैरिको

Ankit
WWE
WWE

रेसलिंग के फैंस को पता होगा कि WWE की इस वक्त की सबसे बड़ी दुश्मन कपंनी कौसनी है। अगर नहीं पता तो बता देते हैं, AEW ने जब से इस बिजनेस में आगाज किया है तभी से वो विंस मैकमैहन की सालों पुरानी कंपनी को कदम कदम पर टक्कर दे रही है। काफी सारे रेसलर्स ने AEW का साथ दिया कुछ WWE के पूर्व चैंपियन भी AEW में जा चुके हैं। क्रिस जैरिको और डीन एम्ब्रोज जैसे सुपरस्टार्स वहां है जबकि कोडी रोड्स कंपनी को देख रहे हैं। हाल ही में रुसेव ने मिरो के नाम से AEW का हाथ थामा है लेकिन अब WWE के पूर्व चैंपियन क्रिस जैरिको और AEW के बड़े स्टार क्रिस जैरिको, समोआ जो को वहां देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब विंस मैकमैहन का गुस्सा उनकी बात नहीं मानने पर WWE सुपरस्टार्स पर निकला

जैरिको ने बताया कि अगर समोआ जो यहां आते हैं तो उन्हें काफी अच्छा लगेगा। उन्होंने ये भी बताया कि अगर समोआ जो को स्विच करने का मन है तो वो यहां कभी भी आ सकते हैं।

मुझे नहीं पता कि समोआ जो इस वक्त क्या सोच रहे हैं, वो काफी अच्छे रेसलर्स में से एक हैं। उनकी माइक स्किल्स भी अच्छी है अगर वो AEW में आते हैं अच्छा होगा। लेकिन मैं नहीं जानता कि वो क्या चाहते हैं। मुझे नहीं पता है वो कमेंट्री के रुप में क्या सोच रहे हैं क्या उन्हें अच्छा लग रहा है या नहीं। अगर वो यहां आके मेरी कमेंट्री की नौकरी छीनना चाहते तो भूल जाए।

AEW में अपने चरम पर हैं क्रिस जैरिको

क्रिस जैरिको को AEW के पहले चैंपियन बने थे लेकिन उसके बाद से उनकी लोकप्रियता बढ़ती रही। हाल ही में क्रिस जैरिको ने ऑरेंज कैसिडी के खिलाफ ऑल ऑउट में मुकाबला किया था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते वो पॉल हेमन के क्लाइंट रह चुके हैं

क्रिस जैरिको ने काफी समय से WWE के लिए काम किया है लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने AEW का साथ दिया था। अब समोआ जो को वो इस कंपनी में देखना चाहते हैं। समोआ जो रेसलिंग की कई कंपनियों में काम किया है और फिर WWE ने उन्हें मौका दिया। समोआ जो NXT के चैंपियन रहे हैं साथ ही मेन रोस्टर में आने के बाद उन्होंने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर समेत कई दिग्गज रेसलर्स के साथ काम किया। अभी वो कमेंट्री करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन माना जा रहा है कि WWE ने समोआ जो के लिए प्लान तैयार कर रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now