"मैं एक महीने में फिर से तैयार होकर WWE की रिंग में वापसी कर सकता हूं"

Ankit
WWE
WWE

रेसलिंग एक ऐसा खेल जिससे आप जल्दी रिटायर नहीं हो सकते हैं, क्योंकि फैंस यहां आपको हमेशा देखना चाहते हैं। WWE के कई सुपरस्टार्स हैं जो रिटायर हो गए हैं लेकिन फैंस के कारण उन्हें रिंग में वापसी करनी पड़ती है। ऐसे ही एक रेसलर हैं गोल्डबर्ग जिनकी वापसी सबसे अच्छी थी लेकिन धीरे-धीरे उनकी रेसलिंग पर सवाल होने शुरु हुए। अब गोल्डबर्ग ने साफ कर दिया है कि वो अपने करियर पर किसी भी प्रकार का धब्बा नहीं लगने देंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सिर्फ एक दिन तक ही WWE चैंपियनशिप को अपने पास रखा

WWE में फिर वापसी करते हैं गोल्डबर्ग?

इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने अपनी उम्र और रेसलिंग को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि रेसलिंग से उनका मन नहीं भरा है। उनका मानना है कि अगर उन्हें एक महीने मिल जाए तो वो फिर से तैयार हो सकते हैं और WWE की रिंग में आ सकते हैं.

आप टॉप पर होकर छोड़ना चाहते हैं। आप बड़े और जबरदस्त अंदाज में रिटायर होना चाहते हैं। लेकिन मेरा सोचने का तरीका अब कुछ अलग हो गया है। मैं वो हूं जो 50 की उम्र के बाद भी बहुत कुछ कर सकता हूं। मैंने इसके बार में काफी लोगों से बात की है। मैं अभी सिर्फ 53 साल का हूं। हालांकि मैं अभी भी बहुत कुछ कर सकता हूं। मैं आज भी लड़ सकता हूं मुझे वापसी करने के लिए एक महीने का वक्त चाहिए, मैं फिर से अच्छी शेप में आ सकता हूं। काफी लोग इस उम्र में नहीं कर पाते हैं लेकिन मैं कर सकता हूं।

इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने शानदार रेसलिंग करियर पर कोई धब्बा नहीं लगने देंगे। बता दें कि WWE में वापसी के बाद गोल्डबर्ग के रेसलिंग स्किल्स पर कई सवाल उठे थे।

मैं अपने करियर पर को कलंक नहीं लगने दूंगा क्योंकि मैं काफी अलग इंसान हूं. मेरी उम्र हो गई लेकिन मैं अलग सोचता हूं। मैं 300 पाउंड का नहीं हूं लेकिन मैं 300 पाउंड के रेसलर को उठा सकता हूं। मुझे दिखा दो कि 53 साल का और कौन इंसान ये कर सकता हैं।

बता दें कि इस साल फरवरी में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को सऊदी अरब में हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम की थी। रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग का मैच रोमन रेंस से होना था लेकिन किसी कारण ये नहीं हो पाया। जिसके बाद गोल्डबर्ग के खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका दिया गया और उन्होंने खिताब को जीत लिया। तभी से गोल्डबर्ग WWE से गायब हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now