42 साल के दिग्गज ने 18 साल बाद फिर से ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE के दिग्गज रेसलर जैफ हार्डी ने रिटायरमेंट से पहले एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है। 42 साल के जैफ हार्डी ने 11 महीनों बाद वापसी की हैं। अब जैफ ने हाल ही में कोरी ग्रेव्स के After The Bell में शिरकत की। जैफ ने अपने और ब्रॉक लैसनर के बीच रहे इतिहास के बारे में बात की और बताया कि वो रिटायरमेंट से पहले फिर से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं।

एक बार और मैं फिर से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहता हूं। वो काफी कामयाब है और MMA में अच्छा काम कर चुके हैं। वो काफी जबरदस्त हैं और वो मेरा आखिरी मैच भी हो। मैं उनका पहला मैच था और शायद वो मेरे आखिरी मैच हो।

ब्रॉक लैसनर ने जब WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू किया था तब उनका पहला फ्यूड हार्डी बॉयज से था। जिसमें उन्होंने पहला मैच जैफ हार्डी के खिलाफ लड़ा था और जीत दर्ज की थी। जैफ अब बात कर रहे हैं कि उन्हें अपना रिटारयमेंट मैच ब्रॉक के खिलाफ लड़ना है।

ये भी पढ़ें-2 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं और 2 जो नापसंद करते हैं

वहीं कुछ समय पहले दिग्गज कर्ट एंगल ने बताया था कि ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच अब हो सकता है क्योंकि दोनों ही रेड ब्रांड का हिस्सा है। दूसरी ओर देखा जाए तो जैफ हार्डी स्मैकडाउन का हिस्सा है और लैसनर के खिलाफ उनकी स्टोरीलाइन किसी भी तरह नहीं बनती है।

ब्रॉक लैसनर को रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर ने हराया था जिसके बाद वो WWE चैंपियन बने थे। ब्रॉक लैसनर को ग्रैंड स्टेज में हार के बाद से नहीं देखा गया है। माना जा रहा है कि वो इस साल WWE में नहीं आने वाले हैं। अगर ये बात सच है तो जैफ हार्डी को अपने ड्रीम मैच के लिए काफी इंतजार करना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं