Create
Notifications

पूर्व चैंपियन ने दिग्गज के खिलाफ 11 सैकेंड में WWE चैंपियनशिप मैच हारने को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE में 10 साल पहले हुआ था चैंपियनशिप इतिहास का दूसरा सबसे छोटा मैच
WWE में 10 साल पहले हुआ था चैंपियनशिप इतिहास का दूसरा सबसे छोटा मैच
मयंक मेहता

मैट कार्डोना ने कुछ हफ्ते पहले AEW में डेब्यू करते हुए फैंस को बिल्कुल हैरान कर दिया था। अपने डेब्यू में मैट कार्डोना ने कोडी रोड्स को डार्क ऑर्डर के जॉन सिल्वर और एलेक्स रेनोल्ड्स के अटैक से बचाया था। हालांकि AEW में डेब्यू से पहले कार्डोना WWE में जैक राइडर के नाम से जाने जाते थे।

कार्डोना भले ही WWE चैंपियनशिप को नहीं जीत पाए थे, लेकिन उन्हें इसके लिए कई मौके मिले थे। इसी बीच उनका मुकाबला द केल्टिक वॉरियर शेमस के खिलाफ हुआ था।

यह भी पढ़ें: 5 गलतियां जो WWE को SummerSlam में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

WWE में हुआ था मैट कार्डोना vs शेमस का मैच

दस साल पहले WWE रॉ के मेन इवेंट में शेमस और मैट कार्डोना के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच में शेमस ने कार्डोना को ब्रोग किक दी और महज 11 सैकेंड में इस मैच को जीत लिया था। आपको बता दें कि यह WWE इतिहास में WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ दूसरा सबसे छोटा मुकाबला भी है।

हाल ही में ट्विटर पर मैट कार्डोना से इस मैच के दसवीं सालगिरह पर सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में मैट कार्डोना ने कहा कि मैं लगभग उन्हें हरा दिया था।

WWE में रहते हुए मैट कार्डोना भले ही WWE चैंपियनशिप को कभी नहीं जीत पाए, लेकिन वो यूएस चैंपियन, आईसी चैंपियन रहे हैं। इसके अलावा WWE को छोड़ने से पहले कार्डोना ने कर्ट हॉकिंस के साथ रहते हुए WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को भी जीता था। उन्होंने रेसलमेनिया 35 में द रिवाइवल को हराते हुए इस टाइटल को जीता था। इस जीत के साथ कर्ट हॉकिंस के हारने की स्ट्रीक टूटी थी।

दूसरी तरफ शेमस अभी भी WWE का हिस्सा हैं और हाल ही में उन्होंने जैफ हार्डी के साथ अपनी फिउड को खत्म किया है। केल्टिक वॉरियर इसके अलावा आईसी चैंपियनशिप टूर्नामेंट में शामिल थे, लेकिन जैफ हार्डी के कारण सेमीफाइनल में उनका ध्यान भटक गया था। शेमस अपने करियर में 4 बार WWE चैंपियन रहे हैं, वो पूर्व यूएस चैंपियन और WWE टैग टीम चैंपियन भी रहे हैं।

अभी शेमस के लिए कोई फिउड नहीं है, लेकिन स्मैकडाउन में उन्होंने बिग ई के ऊपर अटैक किया था। अब उम्मीद की जा सकती है कि उनकी अगली फिउड बिग ई के खिलाफ ही हो सकती है।

यह भी पढ़ें: SummerSlam में होने वाले अहम चैंपियनशिप मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...