Create
Notifications

CM Punk पर निशाना साधने वाले WWE हॉल ऑफ फेमर को Tony Khan ने दिया करारा जवाब

नए वर्ल्ड चैंपियन को मिल रहा है टोनी खान का पूरा सपोर्ट
नए वर्ल्ड चैंपियन को मिल रहा है टोनी खान का पूरा सपोर्ट
Neeraj

सीएम पंक (CM Punk) नए AEW वर्ल्ड चैंपियन हैं, लेकिन इस पड़ाव तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी है। हाल ही में हुए AEW Double or Nothing में टोनी खान (Tony Khan) ने नए चैंपियन को डिफेंड किया था। हाल ही में पंक और एरिक बिशफ (Eric Bischoff) के बीच ट्विटर पर भिड़ंत हुई थी और दोनों ने एक-दूसरे के करियर पर सवाल खड़े किए थे। ऑनलाइन बैटल के बाद हॉल ऑफ फेमर ने अपने पोडकास्ट में भी इस बात को उठाया था। टोनी खान से बिशफ की टिप्पणी के बारे में पूछा गया था।

इस पर उन्होंने कहा, यह एकदम बकवास चीज है। मैं केवल उसी चीज पर टिप्पणी करूंगा जो यहां AEW में हुई है। हमारे पास प्रो रेसलिंग का फाइनेंशियल डाटा है और मैं आपको बता सकता हूं कि कोई ऐसा रेसलर नहीं है जिसने यहां आकर बड़ी प्लस डेल्टा हासिल की है। फिलहाल सीएम पंक चार पीपीवी साइकल में हैं और उसमें से हर एक रिकॉर्ड था।
The Summer of Punk has officially begun 😤 @CMPunk is your AEW World Champion #ANDNEW #AEWDoN https://t.co/4e294kbwzl

पंक के चैंपियनशिप सफर की अभी शुरुआत ही हुई है, लेकिन उन्हें बहुत सारी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं।

टोनी खान का दावा-AEW के लिए आर्थिक तौर पर काफी सफल हैं पंक

#AndNew!!!Your new #AEW World Champion is @CMPunk!#AEWDoN https://t.co/NCOZf2nzKx

टोनी खान ने नए AEW वर्ल्ड चैंपियन की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने कहा, उन्होंने फ्राइडे नाइट वार को अपने कंधे पर उठाया। पंक ने इसे जीता है और वह फ्राइडे नाइट में शानदार हैं। उन्होंने फ्राइडे नाइट वॉर में शानदार काम करने के अलावा डबल ऑर नथिंग में भी रिकॉर्ड बनाया है। कंपनी के इतिहास में आर्थिक फायदे के हिसाब से वह काफी बड़ी सफलता साबित हुए हैं।

AEW का प्रेसीडेंट होते हुए टोनी खान को अपने प्रमोशन के बारे में किसी अन्य व्यक्ति से अधिक जानकारी होगी। खान ने सीएम पंक को लेकर जिस तरीके का भरोसा दिखाया है उससे साफ पता चलता है कि उनके लिए भविष्य में काफी कुछ शानदार होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...