WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो की शेयर

Ankit
ब्रे वायट
ब्रे वायट

WWE में द फीन्ड ब्रे वायट को आखिरी बार मनी इन द बैंक पीपीवी में देखा गया था। जहां उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच लड़ा। हालांकि ब्रे वायट को हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद उन्हें WWE में नहीं देखा गया। अब साफ हो गया है कि क्यों नहीं ब्रे टीवी पर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर ब्रे वायट ने ऐलान किया कि जोजो ऑफरमैन ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और उनके घर नन्हा मेहमान आया है।

ब्रे वायट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

आपको बता दें कि वायट के पहले बच्चे का जन्म एक साल पहले मई महीने में हुआ था और दूसरे बच्चे का जन्म भी मई में हुआ। जोजो और वायट का रिश्ता काफी सालों से चला आ रहा हैं। WWE अनाउंसर जोजो के पहले बच्चे का नाम नैश है, अपने पहले बच्चे की जानकारी भी इन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी ।

पहले के जन्म के वक्त ब्रे वायट ने अपने जबरदस्त किरदार द फीन्ड के साथ डेब्यू किया था। अब काफी फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि जल्द ब्रे वायट को रिंग में दिखे।

कब हो सकती है ब्रे वायट की वापसी?

माना जा रहा है कि कुछ महीनों बाद ब्रे वायट रिंग में वापसी कर सकते हैं। हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के थोड़ा थमने के बाद ब्रे ब्रायट दस्तक देंगे। अभी WWE द्वारा ब्रे वायट की वापसी पर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल ब्रे वायट ने द फीन्ड के रुप में दस्तक दी थी। द फीन्ड की खास बात ये थी कि उन्होंने WWE के दिग्गजों पर अटैक किया था। सैथ रॉलिंस को हराकर वो यूनिवर्सल चैंपियन भी बने थे लेकिन गोल्डबर्ग ने उन्हें हराकर शांत कर दिया था। खैर,ब्रे वायट को उनके बच्चे के लिए हमारी पूरी टीम की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं ।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now