WWE SmackDown में John Cena ने खास अपीयरेंस देकर फैंस को दिया सरप्राइज, दोबारा रिंग में वापसी के भी दिए संकेत

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना ने फैंस को दिया खास मैसेज
WWE दिग्गज जॉन सीना ने फैंस को दिया खास मैसेज

John Cena: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में 2023 के कुछ खास मोमेंट्स और मैचों को दिखाया गया। बीच में कुछ स्टार्स के इंटरव्यू और सैगमेंट भी देखने को मिले। जॉन सीना (John Cena) की खास वीडियो दिखाई गई और उन्होंने फैंस को दिल छू लेने वाला मैसेज दिया। इसी बीच उन्होंने वापसी के संकेत भी दे दिए।

जॉन सीना की वीडियो दिखाई गई। इसमें उन्होंने कुछ महीनों पहले हुई उनकी वापसी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि हमेशा ही फैंस द्वारा उन्हें सम्मान मिला है। उन्होंने कहा,

"आप सभी को पता है कि मैंने थोड़े समय पहले SmackDown में वापसी की थी। जिस तरह मुझे सम्मान और प्यार मिला, मैं इस चीज़ को नहीं भुला पाऊंगा। मुझे नहीं पता कि WWE में मेरे पास और कितना समय बचा है। मुझे सिर्फ यह पता है कि पिछले कुछ समय में मैं अपने घर पर वापसी करने में सफल रहा हूं। आप लोगों ने हमेशा ही मेरा एक अपने की तरह स्वागत किया है। मैं हमेशा ही आपकी उदारता, सहानुभूति, सम्मान और उत्साह का शुक्रगुजार रहूंगा।"

इसी वीडियो में जॉन सीना ने आगे बताया कि वो दोबारा WWE में वापसी का इंतजार करेंगे। उन्होंने अगले राउंड के बारे में बात करते हुए संकेत दिए कि अभी उनके WWE करियर का एक रन बाकी है। उन्होंने कहा,

"मैं उस समय का इंतजार करूंगा, जब हम (फैंस और जॉन सीना) दोबारा साथ आएंगे। मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगा क्योंकि आपने मेरे और मेरे परिवार के लिए यह साल यादगार बनाया है। अगले राउंड तक के लिए Cheers!"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

WWE दिग्गज John Cena का आखिरी मैच किसके खिलाफ आया था?

जॉन सीना ने WWE से ब्रेक पर जाने के पहले अपना आखिरी मैच Crown Jewel 2023 में लड़ा था। उनका सामना सोलो सिकोआ से देखने को मिला था। इस मैच में सिकोआ ने सीना की हालत खराब कर दी। उन्होंने दिग्गज पर लगातार समोअन स्पाइक लगाए और इसी के चलते उनकी हार हुई। इसके बाद जॉन सीना एक्शन में नहीं दिखे हैं। WrestleMania कुछ महीनों दूर है और ऐसे में सीना के पास समय रहा, तो वो इस शो का भी हिस्सा बन सकते हैं।

youtube-cover