WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को आया रोमन रेंस पर गुस्सा, कर डाली बेइज्जती

Ankit
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और गोल्डबर्ग
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और गोल्डबर्ग

WWE से रोमन रेंस ने अभी ब्रेक लिया है लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक्टिव रहते हैं। कुछ वक्त पहले रोमन रेंस ने दिग्गज गोल्डबर्ग की एंट्री करते वक्त गेट पर सिर मारने वाले पल पर कमेंट किया था। रोमन रेंस की इस प्रतिक्रिया पर गोल्डबर्ग ने बयान दिया है और रोमन रेंस को एक 'जोक' बोला है।

ये भी पढ़ें:- 3 चीज़ें जो WWE को मिस्ट्री फैक्शन रेट्रिब्यूशन के साथ करना चाहिए

रोमन रेंस से इस साल जनवरी में पूछा गया था कि वो एंट्री के टाइम क्यों स्टेज पर रखे पैड पर पंच मारते हैं। पूर्व शील्ड मेंबर ने बताया कि वो चोटिल ना हो जाए इसलिए ऐसा करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैच से पहले एंट्री करते वक्त गेट पर सिर मारना पागलपन है।

जिसके बाद चर्चा तेज हो गई कि ये संदेश किसी और के लिए बल्कि दिग्गज रेसलर गोल्डबर्ग के लिए था। जो रिंग में एंट्री से पहले अपने कमरे से निकले से पहले गेट पर सिर मारते थे, हालांकि कई बार गोल्डबर्ग इन चीज़ों के कारण चोटिल भी हुए हैं।

रोमन रेंस के इस जवाब को भले ही 8 महीने हो गए हैं लेकिन हाल ही में गोल्डबर्ग ने रॉबर्ट ऑबर्स्ट को इंटरव्यू दिया। गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के इस बयान की काफी आलोचना की और साथ ही उनसे सवाल कर दिया कि वो कैसे मैच से पहले तैयार होते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो मिस्ट्री फैक्शन का हिस्सा रह सकते हैं

रोमन रेंस तुम किसी मजाक से कम नहीं हो, दूसरी चीज़ तुम कौन होते हो मेरे गेट पर सिर मारने के बारे में बात करने वाले। मैंने आज तक किसी को नहीं समझाया कि मैं ये क्यों करता हूं.
मैं अपने किरदार में काम करता था, ये मेरा रोल था कि मैं आते वक्त गेट पर अपना सिर मार के बाहर निकलूं। शायद ये लोगों को बाहर पागलपन लगे लेकिन ये मेरा काम था। सही और गलत चीज़ें होती है लेकिन कोई बेवजह इस तरह से नहीं करेगा। इस दौरान मेरा कई बार खून निकला लेकिन ये मेरा काम था।

आपको दिलचस्प बात बता देते हैं कि गोल्डबर्ग फुटबॉल टीम जॉर्जिया बुलडॉग के मेंबर थे जबकि रोमन रेंस इस टीम के सबसे बड़े विरोधी टीम जॉर्जिया टेक के मेंबर रह चुके हैं.

WWE रेसलमेनिया 36 में होने वाला था गोल्डबर्ग बनाम रोमन रेंस का मैच

WWE रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला था लेकिन रोमन रेंस ने किसी कारणों से अपना नाम वापस ले लिया। जिसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच बुक किया गया। खैर, अगर इन दोनों का मैच हो जाता तो WWE के फैंस को एस ड्रीम मैच देखने को मिल सकता था।