Create
Notifications

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर अपडेट, सैथ रॉलिंस ने दी धमकी, 11 सेकेंड में हारने वाले रेसलर का आया बयान

WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
मयंक मेहता

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के AEW जाने को लेकर अहम जानकारी सामने आई

WWE को टक्कर देने के लिए कुछ समय पहले AEW कंपनी आ गई हैं। लगातार कई सुपरस्टार्स WWE छोड़कर AEW चले गए हैं। AEW कंपनी सुपरस्टार्स को काफी पैसा देती हैं। AEW में इस समय कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि WWE रोस्टर के कई सुपरस्टार्स ने AWE से कई बार संपर्क किया।

सैथ रॉलिंस ने WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे का करियर खत्म करने की धमकी दी

सैथ रॉलिंस ने ट्विटर पर डॉमिनिक के ऊपर मैच से पहले हमला बोल दिया है। समरस्लैम से पहले एक रॉ अभी बची हुई है। सैथ रॉलिंस ने धमकी दे दी है कि वो डॉमिनिक का करियर समरस्लैम में ही खत्म कर देंगे। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि डॉमिनिक का ये पहला और आखिरी WWE मैच होगा।

झमाझम बारिश में अपनी बेटी के साथ डांस करते हुए WWE सुपरस्टार ने वीडियो शेयर किया

हाल ही में WWE सुपरस्टर मुस्तफा अली ने रॉ में वापसी की है। हालांकि वो किसी स्टोरीलाइन में अभी मौजूद नहीं है। जब से वापसी की है अली एक नए रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि वो WWE में आगे का सफर शानदार करेंगे। हाल ही में इस WWE सुपरस्टार ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी बेटी के साथ बारिश में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में मुस्तफी अली अपनी बेटी से बात कर के उन्हें भी डांस के लिए कह रहे हैं। ये खास वीडियो अली ने शेयर की है।

पूर्व चैंपियन ने दिग्गज के खिलाफ 11 सैकेंड में WWE चैंपियनशिप मैच हारने को लेकर दी प्रतिक्रिया

दस साल पहले WWE रॉ के मेन इवेंट में शेमस और मैट कार्डोना के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच में शेमस ने कार्डोना को ब्रोग किक दी और महज 11 सैकेंड में इस मैच को जीत लिया था। आपको बता दें कि यह WWE इतिहास में WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ दूसरा सबसे छोटा मुकाबला भी है।

SummerSlam में होने वाले अहम चैंपियनशिप मैच में WWE कर सकती है बड़ा बदलाव

WWE ने अपने अगले पीपीवी समरस्लैम (SummerSlam) के लिए कई बड़े मैचों को बुक किया है। इसमें WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप, रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच शामिल है । इसके अलावा WWE ने इस बात की पुष्टि की है कि SummerSlam के बाद अगले हफ्ते ही एक और पीपीवी पेबैक (Payback) पीपीवी आएगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...