Create

"मैं ब्रॉक लैसनर के बारे में बात करते-करते थक चुका हूं, मेरा गला खराब होने लगा है": WWE दिग्गज का बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE के दिग्गज का चौंकाने वाला बयान
ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE के दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

WWE के दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने खुशी जाहिर करते हुए बताया है कि वो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के माइक पर बोलने से बहुत खुश हैं। आपको याद दिला दें कि पिछले साल वापसी के बाद लैसनर अलग कैरेक्टर में नजर आए हैं और कई बार रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ फ्यूड में उनके प्रोमो बहुत दिलचस्प भी साबित हुए।

Casio's Cut को दिए एक हालिया इंटरव्यू में पॉल हेमन ने लैसनर की तारीफ करते हुए कहा,

"भगवान का शुक्र है कि ब्रॉक लैसनर माइक पर बोल रहे हैं, वरना 'The Beast', 'The Conqueror' डिफेंडिंग WWE हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन कहते-कहते मेरा गला खराब होने लगा था। इसलिए मैं भगवान का शुक्र अदा करता हूं कि लैसनर ने भी अब माइक पर बोलना शुरू कर दिया है। मैं उनके बारे में बात करते-करते थक चुका हूं।"
The Brock Lesnar-Paul Heyman alliance is back!#WWE #WWERaw https://t.co/S0xbrPTA10

कुछ हफ्ते पहले गुस्से में आकर रोमन रेंस ने हेमन पर अटैक कर उनके साथ अपने अलायंस को खत्म कर दिया था। उसके बाद हालांकि हेमन, लैसनर के साथ नजर आए हैं मगर हेमन अभी भी कई बार रेंस को अपना स्पेशल काउंसिल कहकर पुकार चुके हैं।

WWE में अगले कुछ महीनों में क्या हो सकते हैं ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन के लिए प्लान

Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड करना है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि द बीस्ट का WrestleMania 38 में ट्राइबल चीफ के साथ मैच हो सकता है, लेकिन वो टाइटल vs टाइटल मैच नहीं होगा।

इससे पहले रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाला था, लेकिन COVID-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के कारण रेंस को मैच से अपना नाम वापस लेना पड़ा। अब अगर रिपोर्ट के अनुसार WrestleMania में उनका टाइटल vs टाइटल मैच नहीं होगा तो जरूर Royal Rumble 2022 में उनमें से किसी एक को अपना टाइटल हारना पड़ सकता है। Royal Rumble में रेंस का यूनिवर्सल टाइटल सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में दांव पर लगा होगा।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment