Create
Notifications

WWE में Brock Lesnar ने वापसी करते हुए मचाई तबाही, 24 साल के रेसलर का पीट-पीटकर किया बुरा हाल

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने दिखाया खतरनाक रूप
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने दिखाया खतरनाक रूप
reaction-emoji
मयंक मेहता

Brock Lesnar: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी करते हुए जबरदस्त तबाही मचाई और उनका शिकार मौजूदा मनी इन द बैंक (Money in the Bank) ब्रीफकेस विजेता थ्योरी (Theory) बने और लैसनर ने मिस्टर MITB को पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया।

SmackDown शुरू होने से पहले विंस मैकमैहन ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था और इसके बाद रिपोर्ट आने लगी थी कि ब्रॉक लैसनर इस बात से खुश नहीं हैं। इसी वजह से वॉक-आउट कर गए हैं और उन्हें SmackDown के लिए एडवर्टाइज भी नहीं किया जा रहा था। इस बीच यह भी खबर सामने आने लगी थी कि लैसनर की जगह शायद रोमन रेंस का सामना उनके रिप्लेसमेंट से होगा।

हालांकि ब्रॉक लैसनर ने SmackDown के मेन इवेंट में धमाकेदार वापसी करते हुए सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। मेन इवेंट में थ्योरी द्वारा मैडकैप मॉस पर Money in the Bank ब्रीफकेस से अटैक करने के बाद लैसनर ने वापसी की। जैसे ही रिंग में लैसनर ने एंट्री की, थ्योरी ने उनके ऊपर अटैक करना चाहा। वो कामयाब नहीं हुए और लैसनर ने थ्योरी को रिंग में जबरदस्त F5 दे दिया।

ब्रॉक लैसनर यहां पर नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने Money in the Bank ब्रीफकेस से थ्योरी को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया और अंत में इसी ब्रीफकेस के ऊपर थ्योरी को एक और F5 दे दिया। लैसनर ने जितनी बुरी तरीके से थ्योरी की पिटाई की है वो शायद ही इसे कभी भूल पाएंगे।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते Raw में थ्योरी ने लैसनर पर अटैक करने के लिए अल्फा अकादमी को भेजा था। हालांकि लैसने ने इन दोनों ही सुपरस्टार्स का बुरा हाल किया था और अब SmackDown के एपिसोड में थ्योरी भी लैसनर के अटैक से बच नहीं पाए।

WWE SummerSlam 2022 में होगा रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर के SmackDown से वॉकआउट की रिपोर्ट ने फैंस को लगभग झटका दे दिया था और ऐसा लग रहा था कि SummerSlam 2022 में उनका मुकाबला रोमन रेंस के खिलाफ नहीं होगा। हालांकि लैसनर ने साफ कर दिया है कि SummerSlam के मेन इवेंट में कोई बदलाव नहीं होगा और फैंस को महामुकाबला देखने को मिलेगा।

इस बीच थ्योरी भी मैच में अहम किरदार निभा सकते हैं। थ्योरी की नजर सही मौके पर मैच में अपने ब्रीफकेस को कैशइन करने की कोशिश करेंगे। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को एक दूसरे के अलावा थ्योरी का भी ध्यान रखना होगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...