Create
Notifications

WWE SummerSlam में रोमन रेंस की धमाकेदार वापसी पर ट्रिपल एच का बड़ा बयान

PANKAJ

WWE समरस्लैम का समापन हो चुका है। और ये पीपीवी शानदार रहा। शो में कुछ ऐसे पल हुए जो कभी ना भूलने वाले रहे। WWE समरस्लैम के मेन इवेंट में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में द फीन्ड ने जीत हासिल कर ली और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो सब चौंकाने वाला था। फीन्ड की जीत के बाद WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने रिंग में एंट्री की। रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को बुरी तरह पीटा और टाइटल को उठा लिया। ये सबसे शादनार पल इस रात का था। रोमन रेंस की वापसी पर कई WWE सुपरस्टार्स ने खुशी जताई। ट्रिपल एच ने भी बड़ा बयान रोमन रेंस की वापसी पर दिया है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 24 अगस्त, 2020

WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच ने क्या कहा?

ट्रिपल एच ने भी बड़ी बात समरस्लैम को लेकर कही है। उन्होंने कहा समरस्लमै का अंत काफी अच्छा हुआ। उत्साहित अंत ने एक शानदार शो बना दिया। कई बार रोमन रेंस दिखा देते हैं कि ये अभी भी उनका ही यार्ड हैं।

मार्च के महीने से ही WWE टीवी पर रोमन रेंस नजर नहीं आए थे। रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ होने वाला था। लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्होंने अपना नाम अंतिम में वापस ले लिया था। इसके बाद गोल्डबर्ग को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन नए चैंपियन बन गए थे। चार महीने बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन भी अपना टाइटल द फीन्ड के खिलाफ हार गए है। समरस्लैम में वापसी कर रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी दिखा दी थी। अब पेबैक में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच इस चैंपियनशिप के लिए होगा।

रोमन रेंस की वापसी से पूरा WWE यूनिवर्स खुश हो गया। कई WWE सुपरस्टार्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। ट्रिपल एच ने भी बड़ी बात कही। पेबैक में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। रोमन रेंस की वापसी का इंतजार सभी लोग कर रहे थे। सबसे बड़ी बात ये है कि रोमन रेंस के आने से WWE की रेटिंग को काफी फायदा होगा। अभी तक रेटिंग के मामले में बहुत बुरा हाल WWE का हुआ है। स्मैकडाउन को भी अब बहुत फायदा इससे होगा।

यह भी पढ़ें: SummerSlam के बाद पहली WWE Raw देखकर भड़के फैंस, ट्विटर पर निकाला गुस्सा


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...