WWE Superstar Spectacle रिजल्ट्स: John Cena की धमाकेदार जीत, The Great Khali की वापसी, दिग्गज ने हारने के बाद रिंग में किया डांस

WWE
WWE Superstar Spectacle इवेंट काफी ज्यादा धमाकेदार रहा

WWE Superstar Spectacle: WWE ने 8 सितंबर को हैदराबाद में Superstar Spectacle लाइव इवेंट का आयोजन किया। यह 6 साल बाद WWE का भारत में पहला इवेंट था और हर मायने में यह काफी ज्यादा खास था। मेन इवेंट में दिग्गज जॉन सीना (John Cena) एक्शन में दिखाई दिए।

इस इवेंट में दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले। एक तरफ रिया रिप्ली ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड किया और दूसरी तरफ गुंथर ने भी अपनी आईसी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। शो में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने भी शिरकत की, लेकिन अपना टाइटल डिफेंड नहीं किया। वो मेन इवेंट में एक्शन में दिखाई दिए।

उन्होंने जॉन सीना के साथ टीम बनाकर द इम्पीरियम के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ा। शो में कुल मिलाकर 6 मुकाबले देखने को मिले, लेकिन भारतीय सुपरस्टार्स के लिए यह शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। शो में 4 भारत के सितारे एक्शन में दिखाई दिए, लेकिन हर एक सुपरस्टार को हार का सामना करना पड़ा। अब बिना किसी देर के आइए नज़र डालते हैं रिजल्ट्स पर:

#) WWE Superstar Spectacle में हुए सभी मैचों के नतीजे इस प्रकार हैं:

-) शो की शुरुआत इंडस शेर (वीर महान और सांगा) vs केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के मैच के साथ हुई। हालांकि जिंदर महल के दखल देने के कारण मैच का अंत DQ के जरिए हुआ। इसके बाद वीर, जिंदर और सांगा ने मिलकर ओवेंस और ज़ेन पर अटैक करना जारी रखा। इस बीच ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री करते हुए नंबर्स को ईवन किया और यहां से सिक्स मैन टैग टीम मैच ऑफिशियल हुआ।

-) केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन और ड्रू मैकइंटायर ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में इंडस शेर को हराया। मैच के अंत में मैकइंटायर ने महल को क्लेमोर किक दी और इसके बाद पिनफॉल करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। मैट रिडल ने भी महल का ध्यान भटकाया और रिंग में आकर अपने पार्टनर के साथ सेलिब्रेट किया।

-) जिंदर महल ने सभी फेस सुपरस्टार्स को देसी डांस करने का न्योता दिया। इस बीच महल, सैमी ज़ेन, मैट रिडल और ड्रू मैकइंटायर ने नाचो-नाचो सॉन्ग पर डांस किया। इसके बाद सांगा और वीर महान ने भी क्राउड को सम्बोधित किया और भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

-) नटालिया ने सिंगल्स मैच में ज़ोई स्टार्क को शिकस्त दी और इसी के साथ उन्हें शो में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मौका भी मिला।

-) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और शैंकी के बीच मुकाबला देखने को मिला। शैंकी ने रिंग जनरल को कड़ी टक्कर देने का प्रयास किया, लेकिन अंत में गुंथर ने शैंकी को स्पलैश देने के बाद पिन करते हुए जीत हासिल की। इसी के साथ उन्होंने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने सिंगल्स मैच में ओडिसी जॉन्स को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की।

-) WWE Hall of Famer द ग्रेट खली ने भी शिरकत की और फैंस से बात करते हुए कहा कि टाइगर अभी जिंदा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मैं अभी एक और मैच लड़ सकता हूं।

-) विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए नटालिया और रिया रिप्ली के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। अंत में रिप्ली ने नटालिया को रिपटाइड देने के बाद पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और जॉन सीना का सामना इम्पीरियम के जियोवानी विंची और लुडविग काइजर के खिलाफ हुआ। यह बहुत ही जबरदस्त मुकाबला था और इसमें शानदार एक्शन देखने को मिला। अंत में सीना ने विंची पर AA और रॉलिंस ने काइजर पर पेडीग्री लगाया। इसी के साथ सीना ने विंची को पिन करते हुए इस मैच को जीता। मैच के बाद सीना ने प्रोमो कट करते हुए फैंस को धन्यवाद कहा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now