"मुझे चोट नहीं लगी है"- WWE दिग्गज The Rock ने WrestleMania XL में बड़ी जीत हासिल करने के बाद हेल्थ को लेकर दिया अहम अपडेट

WWE दिग्गज द रॉक ने अपनी सेहत को लेकर दिया अपडेट
WWE दिग्गज द रॉक ने अपनी सेहत को लेकर दिया अपडेट

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 1 के दौरान हुए अपने मैच और नाईट 2 के दौरान अपने मोमेंट के बाद फैंस के साथ सेहत को लेकर अपडेट साझा की है। उन्होंने बताया कि वह ठीक हैं और उन्हें कोई चोट नहीं लगी है।

द रॉक को WrestleMania 32 में हुए अपने स्क्वाश मैच के बाद पहली बार रिंग में मैच लड़ते हुए देखा गया था। वह 7 साल बाद WrestleMania में नजर आए थे। वो नाईट 1 के दौरान एक टैग टीम मैच और नाईट 2 में हुए मेन इवेंट में दिखाई दिए थे। इन दोनों नाईट में उन्हें काफी सारे एक्शन का हिस्सा बनना पड़ा था।

TKO ग्रुप के बोर्ड मेंबर द रॉक WrestleMania XL के बाद हुई Raw में नजर आए थे जहां उन्होंने नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स को सम्मान दिया था और यह भी कहा था कि उन दोनों की स्टोरी अभी शुरू हो रही है। द रॉक ने अब सोशल मीडिया के जरिए बड़े लंबे वीडियो में अपनी सेहत को लेकर अपडेट साझा की है। उन्होंने कहा,

"WrestleMania के बाद आप लोगों से बात कर रहा हूं। आप सबके सवालों और प्यार के लिए शुक्रिया। शरीर एकदम ठीक है। थका हुआ जरूर हूं लेकिन कोई चोट नहीं लगी है। इस पूरे पिछ्ले हफ्ते में सिर्फ ट्रेनिंग की है और साथ में इस चीज पर काम किया है कि सूजन और लैक्टिक एसिड शरीर से बाहर हो जाए। WrestleMania के सफर में 12 हफ्तों का बेहद अच्छा लेकिन इंटेंस ट्रेनिंग कैंप था। इसके लिए हवाई, कैलिफोर्निया और ईस्ट कोस्ट में रेसलिंग रिंग स्थापित की थी। इसके साथ ही कई रेसलर्स और कोच को बुलाया था जो मेरे साथ आकर मेरे तकनीक, टाइमिंग, चपलता, शार्पनेस, ट्विच मूवमेंट लेकिन सबसे खास मेरी रिंग के प्रति सोच, नजरिए और कार्डियो पर काम कर सकें।"

द रॉक ने इसके बाद WWE WrestleMania XL से जुड़ी हुई चीजों को लेकर बात की। उन्होंने कई रेसलर्स की तारीफ की और उन्हें लेकर कई अच्छी बातें कहीं। द रॉक ने इसके साथ ही फैंस का भी अंत में जमकर शुक्रिया अदा किया और कहा,

"हमारा मैच 45 मिनट का था, तो मुझे अपनी कंडीशनिंग और कार्डियो को एकदम ठीक रखना था। बेल के टाइम पर मैं 128.82 किलोग्राम का था और मैच के दौरान बेहद हल्का तथा एथलेटिक और स्ट्रॉन्ग महसूस कर रहा था। यह बड़े सम्मान की बात थी कि मैं इंडस्ट्री के फेलो कप्तानों के साथ था - रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स। यह तीनों प्रो रेसलिंग के सबसे बड़े आइकॉन हैं। हमने सारे WrestleMania और WWE रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। अद्भुत! आपके प्यार और विश्वास के लिए शुक्रिया। हम बेहद जबरदस्त सफर पर गए थे। आपसे अगली बार मिलते हैं।"

WWE दिग्गज द रॉक ने कोडी रोड्स को भेजा संदेश

WWE दिग्गज द रॉक ने इसी वीडियो में कोडी रोड्स को कड़ा संदेश भेजा है। उन्होंने कहा कि वह जब वापस आएंगे, तो रोड्स को लहुलुहान कर देंगे। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में रॉक द्वारा रोड्स को स्पष्ट चेतावनी दी गई है। यह चेतावनी इस बात का सबूत है कि दोनों के बीच सबकुछ अभी खत्म नहीं हुआ है।