Create
Notifications

Roman Reigns ने WWE WrestleMania Backlash में अपनी टीम को दिलाई जबरदस्त जीत, दिग्गज चैंपियन को स्पीयर से किया धराशाई

द ब्लडलाइन की एक बार फिर शानदार जीत देखने को मिली
द ब्लडलाइन की एक बार फिर शानदार जीत देखने को मिली
reaction-emoji
·
Ankit Singh

WWE WrestleMania Backlash 2022 के मेन इवेंट में फैंस को रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज़ (The Usos) बनाम ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और RK-Bro के बीच सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला, हालांकि इससे पहले यह मुकाबला द उसोज़ और RK-Bro के बीच टैग टीम चैंपियनशिप्स के लिए यूनिफिकेशन मैच देखने को मिलने वाला था।

बता दें कि कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का आमना-सामना हुआ और जिसके चलते उसोज़ और RK-Bro के मैच में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को शामिल करने का बड़ा फैसला लिया गया।

.@DMcIntyreWWE is ALL OVER the Undisputed WWE Universal Champion! #WMBacklash @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/QE6Ecl6O07

WWE WrestleMania Backlash में द ब्लडलाइन की जीत

WrestleMania Backlash में हुए इस सिक्स मैन टैग टीम मैच में फैंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। सभी 6 सुपरस्टार्स ने मैच के दौरान शानदार परफॉर्मेंस दी। मैच के दौरान सबसे रोचक चीज़ तब हुई जब ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस के ऊपर क्लेमोर किक मारी। इसके अलावा रोमन रेंस द्वारा रिंग के बाहर रैंडी ऑर्टन के ऊपर सुपरमैन पंच लगाना भी मैच का दिलचस्प हिस्सा रहा। रिंग में शुरु हुआ यह मैच रिंग के बाहर कमेंट्री टेबल तक जा पहुंचा।

मैच के आखिरी पलों में रोमन रेंस ने तेजी दिखाते हुए रिडल को जोरदार स्पीयर दिया और पिन करते हुए द ब्लडलाइन की एक और जीत पक्की की। कुल मिलाकर देखा जाए तो फैंस के लिए मेन इवेंट में हुआ यह मैच काफी शानदार रहा। मैच के दौरान पॉल हेमन लगातार अपनी टीम का उत्साह बढ़ाते हुए विरोधी टीम का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं थे।

हालांकि इस मैच में अगर कंपनी टाइटल को शामिल करती तो इस मैच को और दिलचस्प बनाया जा सकता था। इस मैच में ब्लडलाइन की जीत के बाद एक बार फिर रोमन रेंस और द उसोज का दबदबा देखने को मिला।

इस मैच के बाद अब देखना दिलचस्प होगा कि भविष्य में WWE द ब्लडलाइन, RK-BRO और ड्रू मैकइंटायर के लिए क्या प्लान करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit Singh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...