Jey Uso के WWE छोड़ने के बाद Roman Reigns और The Bloodline के अगले कदम को लेकर चौंकाने वाली खबर, फैंस को लगेगा झटका

Pankaj
WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुआ बवाल
WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुआ बवाल

Jey Uso: SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और बाकी ब्लडलाइन को सुपरकिक मारने के बाद जे उसो (Jey Uso) ने WWE छोड़ दिया। जे की एक बात से WWE यूनिवर्स सकते में आ गया और यहां तक कि उनकी फैमिली को भी झटका लग गया। अगले हफ्ते के लिए कंपनी की स्पष्ट योजनाएं, या यों कहें कि उनकी कमी, फैंस को और भी अधिक हैरान कर सकती है।

SummerSlam के बाद वाला सप्ताह हमेशा Raw और SmackDown के लिए बड़ा होता है, क्योंकि शो के नतीजों से नई राइवलरी सामने आती है। और पुरानी कहानी पूरी तरह से नई दिशा लेती है। इस हफ्ते ब्लडलाइन के साथ यही हुआ।

SummerSlam में जिमी द्वारा धोखा दिए जाने के बाद, जे उसो ने ब्लू ब्रांड में अपने भाई का सामना किया। जबकि जिमी ने दावा किया कि वह नहीं चाहते थे कि जे भ्रष्ट हो जाएं। जे ने रिंग में रेंस और सिकोआ को सुपरकिक मारी। रोमन को उन्होंने स्पीयर भी दिया। इसके बाद रिंगसाइड में उन्होंने जिमी को भी सुपरकिक मारी। जाते-जाते उन्होंने घोषणा की कि वह न केवल ब्लडलाइन बल्कि ब्लू ब्रांड और WWE छोड़ रहे हैं।

अब अगले हफ्ते का एपिसोड फैंस को उत्साहित करेगा, लेकिन जैसा कि यह पता चला है, उन्हें उम्मीद से अधिक समय तक इंतजार करना होगा। फैंस को यह जानकर हैरानी होगी कि PW Insider की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगले हफ्ते ब्लडलाइन के लिए कोई योजना नहीं बनाई गई है।

WWE SmackDown में रोमन रेंस मौजूद नहीं रहेंगे

स्वाभाविक रूप से, जे उसो द्वारा WWE छोड़ने के बाद अब वो अगले सप्ताह टोरंटो में ब्लू ब्रांड में मौजूद नहीं होंगे। जैसा कि यह पता चला है, रोमन रेंस को भी इस शो के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है। जिमी उसो और सोलो सिकोआ भी अगले सप्ताह अनुपस्थित रहेंगे। अब देखना होगा कि ब्लडलाइन की स्टोरी के लिए आगे क्या प्लानिंग की जाएगी। WWE द्वारा बहुत जल्द इस पर अपडेट दिया जाएगा। जिमी और जे उसो की राइवलरी में भी आगे कुछ नया मोड़ जरूर आएगा। जे ने अब रोमन, जिमी और सिकोआ तीनों से पंगा ले लिया हैं। कंपनी शायद अब उन्हें और भी बड़ा पुश आगे के लिए दे सकती है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now