Create
Notifications

नाया जैक्स ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पार्टनर न बनाए जाने पर कर्ट एंगल पर गुस्सा निकाला

विजय शर्मा

WWE ने हाल ही में एलान किया था कि इस महीने होने वाले मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन पार्टनर एलेक्सा ब्लिस होंगी।मिक्स्ड मैच चैलेंज में रॉ और स्मैकडाउन की 8 टीमें होंगी। जोकि 1 लाख डॉलर ईनामी राशि के टूर्नामेंट को जीतने के लिए लड़ेंगे। WWE सुपरस्टार्स इन पैसों को चैरिटी के लिए दे सकते हैं। हमने आपको 17 दिसंबर की खबर में बताया था कि नाया जैक्स ब्रॉन स्ट्रोमैन को पार्टनर बनाना चाहती थीं। लेकिन अब WWE रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने ब्रॉन स्ट्रोमैन का पार्टनर एलेक्सा ब्लिस को बनाया है। WWE ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी।

WWE द्वारा किए गए इस बड़े एलान के बाद नाया जैक्स ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा, "कर्ट तुम मुझसे नफरत क्यों करते हो। पहले तुमने इस टूर्नामेंट से एंजो को हटा दिया और अब तुमने मेरे साथ ऐसा किया। लोग नाया जैक्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन को एकसाथ देखऩा चाहते थे, तुमने ये ठीक नहीं किया। एंजो अब ठीक हैं और लगता है कि मेरा चिकन सूप अच्छा काम कर रहा है।"

यहां तक कि नाया जैक्स ने अपनी बैस्ट फ्रैंड एलेक्सा ब्लिस पर भी गुस्सा निकाला और कहा कि ब्लिस मुझे ब्लॉक करने का काम कर रही हैं।

मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट 16 जनवरी (भारत में 17 जनवरी) से फेसबुक पर हर मंगलवार को लाइव आएगा। इसमें रॉ और स्मैकडाउन की 8 टीमें लड़ेंगी और लाखों रूपयों के ईनाम वाले टूर्नामेंट को जीतने की कोशिश करेंगे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...