COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: निकी बैला ने रैसलिंग से रिटायर होने की वजह का खुलासा किया

Vishal sinha
CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.24K   //    17 Apr 2019, 17:40 IST

निकी बेला और ब्री बेला

The Bellas Podcast के एक एपिसोड में निकी बैला और उनकी बहन ब्री बैला ने कई विषयों पर बातचीत की। जिसमें मुख्य रूप से निकी ने बताया कि किस वजह से उन्होंने इन-रिंग रैसलिंग कम्पीटीशन से रिटायरमेंट ली।

इसके अलावा, ब्री ने अपनी जुड़वा बहन से पूछा कि क्या वह वास्तव में रैसलिंग से रिटायर हो गई हैं? जिसके जवाब में निकी ने कहा कि एक एक्टिव रैसलर के तोर पर उनके दिन अब खत्म हो गए हैं

निकी ने कहा, "वापसी करने के बाद, Total Bellas को फिल्माया, तीन कंपनियों को चलाया, और फिर रोंडा राउजी से लड़ाई की, जिससे शरीर पर काफी मार पड़ी।"

''मुझे याद है जब हम अपने 35 वें जन्मदिन पर बैठकर बातें कर रहे थे। मैं वहीं बैठी रही और अपने आप से कहा कि मेरा समय अब पूरा हो चूका। मैं अपनी सेहत और अपनी उम्र के बारे में सोचने लगी। मुझे अपनी कंपनियों पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत है, इसलिए ईमानदारी से, यही वजह है कि मैं रिटायर हो गयी। WWE की यह खास बात है कि इसके दरवाजे वास्तव में कभी बंद नहीं होते हैं। ”

आपको बता दे कि बैला ट्विन्स उर्फ निकी बैला और ब्री बैला को WWE विमेंस डिवीजन के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार में से एक माना जाता है। अक्सर प्रोफेशनल रैसलिंग कम्युनिटी के कुछ वर्गों से आलोचनाओं के बावजूद, निकी और ब्री बैला ने पॉप हस्तियों के रूप में काफी सफलता पाई है।

वहीं निकी बेला ने कहा कि WWE से रिटायरमेंट की घोषणा के बाद जिस तरह के मैसेज उन्हें आये हैं, उससे वह काफी खुश थीं। उन्होंने यह भी बताया कि अब जब कि वह इन-रिंग प्रतियोगिता से रिजाइन दे चुकी है, तो वह अपने कई बिज़नेस को बढ़ाने में लग गयी है, जिसमें the Belle Radici Wine, Birdiebee Clothing Line, Nicole and Brizee Beauty products आदि शामिल हैं।

इसके अलावा निकी ने साफ किया कि जब वह कुछ महीने पहले WWE में लौटी थीं, तब वह जॉन सीना के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर पूरी तरह से उभर नहीं पायी थीं, और अपने निजी जीवन में उन मुद्दों के कारण उदास और लौ फील कर रही थीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...