WWE न्यूज़: निकी क्रॉस को जल्द मिल सकता है बड़ा पुश

स्मैकडाउन में बेली के खिलाफ लड़ा मैच
स्मैकडाउन में बेली के खिलाफ लड़ा मैच

ऐसा लग रहा है कि WWE सुपरस्टार निकी क्रॉस को जल्द ही बड़ा पुश मिलने वाला है। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर ने कंफर्म किया है कि कंपनी ने निकी क्रॉस के लिए काफी बड़ा प्लान तैयार कर चुकी है।

मई में रॉ के एक एपिसोड के दौरान निकी क्रॉस बैकस्टेज सैगमेंट में एलेक्सा ब्लिस के साथ दिखी। इस सैगमेंट के दौरान निकी क्रॉस पहले के मुकाबले काफी ज्यादा शांत दिखी जो कि इस बात का संकेत था कि जल्द ही उनके कैरेक्टर में बदलाव आने वाला है।

youtube-cover

निकी ने विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में चोटिल एलेक्सा ब्लिस की जगह ली थी, लेकिन इस मैच में वह ब्रीफकेस जीतने में नाकामयाब रहीं। जल्द ही, निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस ने रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के साथ टीम बनाकर द आइकॉनिक्स और लेसी इवांस की टीम को हराया।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में निकी क्रॉस ने बेली और एलेक्सा ब्लिस के बीच हो रहे स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियनशिप मैच में दखल दिया था , जिस कारण इस मैच में एलेक्सा की हार का सामना करना पड़ा था।

पिछले कुछ हफ्तों से WWE टीवी पर निकी एक ऐसे बेबीफेस की भूमिका निभा रही हैं जिसे कि अपने दोस्त पर पूरा भरोसा है, बावजूद इसके कि ब्लिस पर भरोसा करना उन्हें भारी पर सकता है। कंपनी इस वक़्त निकी क्रॉस को एक बड़ा बेबीफेस बनाने में जुटी हुई है, ताकि बाद में वह हील एलेक्सा ब्लिस के साथ फ्यूड में आ सके। मेल्टजर ने बताया कि ये रोल पहले बेली को मिलने वाला था लेकिन उन्होंने गड़बड़ कर दी थी।

यह भी पढ़े: Raw सुपरस्टार की 446 दिन की अनडिफिटेड स्ट्रीक टूटी

स्टोरीलाइन यह है कि निकी [टाइटल शॉट] डिजर्व करती हैं। यह सारी चीजें निकी को लंबे समय के लिए फेस बनाने के लिए किया जा रहा है। निकी को एलेक्सा के साथ फ्यूड में लाना ही उनका लक्ष्य है। अनिवार्य रूप से, निकी इस वक़्त जिस रोल में हैं, उस रोल में बेली को होना चाहिए था, लेकिन उन्होंने काफी गड़बड़ कर दी।

एलेक्सा ब्लिस एक बार एक्सट्रीम रूल्स में बेली के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में उतरने वाली है और इस बात की काफी संभावना है कि इस मैच के दौरान एलेक्सा और निकी के बीच दुश्मनी की शुरुआत होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं