WWE न्यूज: Raw सुपरस्टार की 446 दिन की अनडिफिटेड स्ट्रीक टूटी 

The New Day defeated The Viking Raiders via disqualification

अपने NXT डेब्यू के करीब एक साल बाद, द वाइकिंग रेडर्स के एरिक को पहली बार WWE टेलीविज़न पर हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें 2 जुलाई को हुए रॉ के एपिसोड के दौरान एरिक और आइवार को द न्यू डे के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

द वाइकिंग रेडर्स के एरिक और आइवार को पहले द वॉर रेडर्स के रोव और हैन्सन के रूप में जाना जाता था और उन्होंने 11 अप्रैल 2018 को NXT डेब्यू करते हुए द मेट्रो ब्रदर्स को हराया था। इसके बाद उन्होंने कई टीमों जैसे हैवी मशीनरी, द माइटी, द अनडिस्प्यूटेड एरा और एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे को हराया था। इसके अलावा वह NXT टैग-टीम टाइटल भी जीतने में कामयाब रहे।

रॉ से बुलावा आने के कारण उन्होंने अपना NXT टैग-टीम टाइटल छोड़ दिया। WWE के फ्लैगशिप शो में अपने पहले तीन महीने के दौरान द वाइकिंग रेडर्स ने लूचा हाउस पार्टी, कर्ट हॉकिंस, जैक रायडर और द क्लब को हराया था।

ये भी पढ़ें:- भयानक विस्फोट और अंडरटेकर की एंट्री के बाद फैंस की ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

आइवार अक्टूबर 2018 में NXT में काइल ओ'रिली के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच में हार गए थे, लेकिन एरिक अप्रैल 2019 में मेन रोस्टर में बुलाए जाने से पहले तक एक भी मैच नहीं हारे थे।

रॉ के दौरान द वाइकिंग रेडर्स vs द न्यू डे टैग-टीम मैच में समोआ जो के दखल के कारण पूर्व NXT टैग-टीम चैंपियंस डिस्क्वालिफिकेशन के कारण मैच हार गए। यह मैच केवल 2 मिनट और 40 सेकेंड तक चला और इस मैच में हार के साथ ही एरिक की अनडिफिटेड स्ट्रीक टूट गई।

आपको बता दें द वाइकिंग रेडर्स सुपर शोडाउन में हुए 50 मैन बैटल रॉयल को जीतने में नाकाम रहे थे, लेकिन एक बात गौर करने वाली है कि WWE ने असुका के 914 दिन के अनडिफिटेड स्ट्रीक में बैटल रॉयल में मिले उनके हार को काउंट नहीं किया था। इसलिए तकनीकी रूप से एरिक 2 जुलाई को हुए रॉ से पहले अपराजित थे।

जो के दखल के बाद टैग टीम मैच को सिक्स-मैन टैग टीम में तब्दील कर दिया गया, जिसमें द वाइकिंग रेडर्स और समोआ जो की टीम ने द न्यू डे को हरा दिया, लेकिन तथ्य यह भी है कि एरिक अब अपराजित नहीं रहे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links