SmackDown में अगले हफ्ते होगा नंबर 1 कंटेंडर मैच, जीतने वाले को मिलेगा Royal Rumble में मौका

Ankit
स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और द मिज की जोड़ी ने किंग कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर को हराया दिया। जिसके बाद डॉल्फ को छोड़ सभी सुपरस्टार्स रिंग में थे। उसी दौरान द फीन्ड का म्यूजिक बजा और हंसने की आवाज आने लगी। इसको देखते हुए एलान हो गया कि अगले हफ्ते नंबर वन कंटेंडर मैच होगा।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 20 दिसंबर, 2019

अब अगले हफ्ते स्मैकडाउन में किंग कॉर्बिन, डेनियल ब्रायन और द मिज लड़ने वाले हैं। इस मैच के विजेता को रॉयल रंबल में फीन्ड के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका दिया जाएगा।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के ओपनिंग सैगमेंट में ब्रायन अपने नए लुक के साथ आए थे। हालांकि वो ब्रे वायट को बुला रहे थे लेकिन वहां मिज पहुंच गए। कुछ देर में किंग कॉर्बिन ने दखल दिया और दोनों की बेइज्जती करने लगे।

किंग कॉर्बिन की बातें सुन कर मिज और ब्रायन उन्हें मारने जा रहे थे कि डॉल्फ ने पीछे से अटैक किया। इस लड़ाई के बाद एलान किया गया कि एक टैग टीम मैच मेन इवेंट में होगा। अब तीनों सुपरस्टार्स अगले हफ्ते लड़ने वाले हैं, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि रोमन रेंस किंग कॉर्बिन पर अटैक कर उनका नंबर काट सकते हैं। खैर, अब देखना होगा कि अगले हफ्ते स्मैकडाउन में क्या होता है।