WWE में Roman Reigns और Brock Lesnar की बुकिंग को मजबूत करने के लिए दिग्गज ने किया था त्याग, मौजूदा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

WrestleMania में इस बार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा बड़ा मुकाबला
WrestleMania में इस बार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा बड़ा मुकाबला

WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का जलवा चल रहा हैं। दोनों बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। सभी की नजरें इन दोनों के ऊपर टिकी रहती हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) में इस बार दोनों के बीच ऐतिहासिक मुकाबला होगा। 5 मार्च को MSG में WWE का बहुत बड़ा इवेंट हुआ था। डेव मैल्टजर ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में कहा है कि MSG में कोडी रोड्स के आने का कोई प्लान नहीं था। साथ ही रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का लैसनर और रेंस के साथ भी कोई चीज़ प्लान में नहीं थी।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने MSG में हुए इवेंट में ब्रॉक लैसनर के ऊपर हमला किया था

MSG में कोडी रोड्स की वापसी नहीं हुई और इस बात से कई फैंस खुश नहीं थे। सभी को लगा था कि इस शो में कोडी रोड्स का मुकाबला लैसनर और रोमन रेंस के साथ हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। डेव मैल्टजर ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में इस चीज़ को लेकर अपडेट दिया। मैल्टजर ने साफ कह दिया कि कोडी रोड्स के लिए WWE ने कोई भी प्लान तैयार नहीं की था। WWE ने अंतिम समय तक लैसनर के प्रतिद्वंदी का ऐलान नहीं किया था। सभी को लगा था कि कोडी रोड्स वापसी कर उन्हें चुनौती देंगे। ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कोडी रोड्स ने MSG में ना आकर बहुत बड़ा त्याग रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के लिए किया। अगर कोडी की वापसी हो जाती तो फिर रेंस और लैसनर की बुकिंग में फर्क पड़ जाता। WWE ने इस वजह से ही कोडी रोड्स की वापसी नहीं कराई और ना ही इसके संकेत दिए।

कोडी रोड्स की वापसी कब होगी ये देखने वाली बात होगी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस बार WrestleMania में कोडी रोड्स का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ होगा। हालांकि अभी तक कोडी रोड्स ने वापसी नहीं की है। लगा था कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में उनकी वापसी होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब देखना होगा कि कोडी रोड्स क्या फैसला लेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now