WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन की मगेंतर ने किया Raw में डेब्यू, दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ लड़ा मैच

Ankit
WWE रॉ
WWE रॉ

WWE NXT सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन ने रॉ में डेब्यू किया। जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते रॉ का शो पहले से रिकॉर्ड था। चेल्सी ग्रीन ने अपने पहले मेन रोस्टर मैच में 10 बार की पूर्व रिकॉर्ड चैंपियन शार्लेट के खिलाफ लड़ा। हालांकि इस मैच में चेल्सी ग्रीन को हार का सामना करना। चेल्सी ग्रीन पूर्व चैंपियन की मंगेतर हैं।

इस मैच में शार्लेट ने काफी अच्छा काम किया जबकि कई मौकों पर चेल्सी ने भी पूर्व चैंपियन को कड़ी टक्कर दी। एक वक्त पर चेल्सी ने बैसमेंट ड्रॉपकिक मारकर शार्लेट को पिन कर दिया था लेकिन 2 तक पूर्व चैंपियन ने किक आउट कर दिया था। जिसके बाद शार्लेट मे सबमिशन मूव लगाकर जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: Raw में चोटिल चल रहे दिग्गज सुपरस्टार के ऊपर हुआ खतरनाक हमला

जानकारी के लिए बता दें कि चेल्सी ग्रीन पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जैक राइडर की मंगेतर हैं। दोनों जनवरी 2017 से एक दूसरे के साथ है जबकि इस साल 4 अप्रैल को दोनों ने सगाई की थी। वहीं जैक को रॉ के दौरान ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। रॉ के बाद जैक ने ट्विटर पर पोस्ट किया है और अपनी मंगेतर की तारीफ की है।

इससे पहले चेल्सी को WWE में देखा गया है। साल 2014 में ब्री बैला और स्टैफनी मैकमैहन की स्टोरीलाइन चल रही थी, जिसमें चेल्सी का छोटा सा रोल था।इस स्टोरीलाइन के बाद समरस्लैम 2014 में ब्री बैला और स्टैफनी का मैच हुआ था।

youtube-cover