Create

"जॉन सीना को WWE से रिटायर करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी और इसके लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं"

जॉन सीना(John Cena)
जॉन सीना(John Cena)

जॉन सीना(John Cena) फ्यूचर में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे ये बात तय है। पिछले कुछ सालों से पार्ट टाइमर के रूप में WWE में जॉन सीना काम कर रहे हैं और जल्द ही वो रिटायर हो सकते हैं। कई WWE सुपरस्टार्स उनके साथ अंतिम मैच लड़कर उन्हें रिटायर करना चाहते हैं। सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि जॉन सीना का अंतिम मैच किसके साथ होगा। NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस(Karrion Kross) ने हाल ही में बयान दिया है कि वो जॉन सीना के साथ अंतिम मैच लड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की 'बेइज्जती', मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने मचाया जबरदस्त बवाल

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर NXT चैंपियन ने कही बड़ी बात

जॉन सीना की WWE में अंतिम मैच कब होगा ये किसी को नहीं पता है। ट्विटर पर फैन ने कैरियन क्रॉस को सीना के साथ मैच की बात कही थी। फैन ने सुझाव भी दिया कि जॉन सीना का अंतिम मैच कैरियन क्रॉस के साथ होना चाहिए। इस NXT चैंपियन ने सीधे-सीधे कह दिया कि वो इसके लिए तैयार है और ये उनके लिए सम्मान की बात होगी।

ये भी पढ़ें:-WWE ने 10 सुपरस्टार्स को निकाला, ब्रॉक लैसनर को आखिरी मैच से पहले क्या कहा गया, जिंदर महल पर लगे गंभीर आरोप?

जॉन सीना का WWE में बहुत बडा़ नाम है और वो 16 बार चैंपियन बन चुके हैं। WWE में प्राप्त करने के लिए उनके पास अब कुछ नहीं है और इसलिए वो हॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे हैं। कैरियन क्रॉस और सीना का मैच होता है तो ये काफी मजेदार होगा।

यह भी पढ़ें:WWE दिग्गजों की कमाई आई सामने, रोमन रेंस के मैच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने बनाई जबरदस्त बॉडी

सीना को WWE में नजर ना आए हुए करीब एक साल से ज्यादा हो गया है। पिछले कुछ सालों से कभी-कभी ही WWE रिंग में वो नजर आते हैं। फैंस उनकी जल्द से जल्द वापसी चाहते हैं क्योंकि सीना की फैन फॉलोविंग बहुत ही शानदार है। इस साल जल्द ही वो किसी बड़े इवेंट में वापसी करेंगे क्योंकि अब फैंस की वापसी भी हो गई है। जॉन सीना के आने से WWE को भी फायदा होगा क्योंकि रेड ब्रांड की व्यूअरशिप इस समय काफी खराब चल रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment