WWE न्यूज़: WWE के चैंपियन समेत 4 रेसलर हुए चोटिल

NXT सुपरस्टार्स हुए चोटिल
NXT सुपरस्टार्स हुए चोटिल

WWE NXT ब्रांड के कुछ सुपरस्टार्स के चोटिल होने पर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस हफ्ते के एपिसोड में कुल 4 सुपरस्टार्स चोटिल हो गए, जिसमें NXT चैंपियन का नाम भी शामिल है। NXT के लेटेस्ट शो के दौरान चैंपियन एडम कोल बुरी तरह चोटिल हो गए।

दरअसल, NXT चैंपियनशिप के नम्बर 1 कंटेंडर मैट रिडल के साथ ब्रॉल (लड़ाई) वाले सैगमेंट के दौरान कोल को सीधे हाथ में फ्रैक्चर हो गया। उन्हें अटैक के बाद इमरजेंसी रूम में ले जाया गया था। अगले हफ्ते एडम कोल और मैट रिडल के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है।

वहीं कैमरन ग्राइम्स के साथ मैच के दौरान राउल मेंडोजा को पसलियों में गहरी चोट आई। उन्हें मैच के बाद X-Ray के लिए भेजा गया और अभी उनके बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आयी है। राउल की इंजरी पर अभी कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं और 2 ऐसे कारण जिनसे नहीं जीत सकते

डोमिनिक डाइजाकोविच को कीथ ली के साथ मैच के दौरान गर्दन के आसपास जबरदस्त चोट लगी। उन्हें आराम करने के लिए कहा गया है और उनका रोज चेकअप होगा। कीथ ली और डोमिनिक की फिलहाल शानदार स्टोरीलाइन चल रही थी और अब शायद इस फ़्यूड पर विराम लगने वाला है।

youtube-cover

इस हफ्ते मेन इवेंट में एक सिक्स मैन टैग टीम मैच हुआ, जिसमें कुशिडा और ब्रिजांगो को एम्पीरियम पर बड़ी जीत मिली थी। इस मैच के दौरान कुशिडा को उल्टे हाथ की कलाई में चोट आई थी और उन्हें X-Ray के लिए भेजा गया था।

देखा जाए तो NXT के शो में कई सारे सुपरस्टार्स को चोट लगी थी। हालांकि, इसमें से कुछ स्टोरीलाइन का हिस्सा भी हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now