Create
Notifications

All Elite Wrestling की पहली ट्रांसजेंडर रैसलर के बारे में हर छोटी-बड़ी जानकारी

नायला रोज ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड
नायला रोज ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड
Ujjaval Palanpure

हाल ही में नायला रोज ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड से बात करते हुए बताया कि वह ऑल एलीट रैसलिंग की पहली ट्रांसजेंडर सुपरस्टार कैसे बन गईं। उनके इस रिकॉर्ड के बारे में किसी को भी नहीं पता था, उन्होंने चुपके से इस रिकॉर्ड को कायम किया।

रोज डबल और नथिंग पीपीवी में फैटल-4-वे मैच का हिस्सा थीं लेकिन वह उस मैच को जीत नहीं पाई। उन्होंने बताया था कि कैनी ओमेगा ने लगभग 6 महीनों पहले उनसे ट्विटर पर AEW में आने के बारे में बात की थी, इस प्रकार से वह एक लोकल टैलेंट से AEW की स्टार बन गयी हैं।

नायला रोज रैसलिंग के इतिहास की पहली ट्रांसजेंडर सुपरस्टार बन गईं, जिसने अमेरिका के बड़े रैसलिंग प्रमोशन में काम किया है। उन्होंने AEW के विमेंस डिवीज़न को आगे ले जाने के बारे में भी बात की। रोज ने AEW को मौका देने के लिए धन्यवाद किया।

ये भी पढ़ें:- SmackDown के बैकस्टेज देखी गई रोंडा राउजी और उनकी दोस्त

AEW के शो में उन्होंने काफी अच्छा काम किया और ऑसम कोंग जैसी ताकतवर सुपरस्टार को स्पीयर भी लगाया। उन्होंने AEW में डेब्यू से पहले वॉरियर ऑफ रैसलिंग, कोवी प्रमोशन और यूनाइटेड प्रो रैसलिंग एसोसिएशन में काम किया और वहां की विमेंस चैंपियनशिप भी जीती।

नायला रोज ने 2012 में अपने रैसलिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वह काफी बड़ी स्टार बन गयी हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी रैसलिंग स्किल्स में भी सुधार करेंगी और ऑल एलीट रैसलिंग की टॉप स्टार बनेंगी। वह रैसलर के अलावा एक एक्टर भी रह चुकी हैं। उन्होंने स्कूल के दौरान ही रैसलिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी थी।

रोज ने 2016 में कनाडा की टेलीविजन सीरीज द स्विच में काम भी किया था। अब वह AEW की टॉप स्टार बनने की कोशिश कर रही हैं। देखना होगा कि वह सफल रहती है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...