Create

WWE SummerSlam में रोमन रेंस और जॉन सीना का मैच देखने आएंगे ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट, मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 का आयोजन 21 अगस्त को होगा। इस बार शो में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गैबल स्टीवसन (Gable Steveson) भी नजर आएंगे। आपको बता दें गैबल बहुत बड़े फैन रोमन रेंस (Roman Reigns) के हैं। Sports Illustrated को हाल ही में स्टीवसन ने अपना इंटरव्यू दिया। कई मुद्दों पर उन्होंने अपनी बात रखी। WWE के बारे में भी उनसे सवाल पूछा गया। स्टीवसन ने कहा कि वो रोमन रेंस और जॉन सीना (John Cena) का मैच देखने आएंगे।

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गैबल स्टीवसन ने SummerSlam 2021 को लेकर दिया अपडेट

SummerSlam में इस बार सभी की नजरें रोमन रेंस और जॉन सीना के मैच पर टिकी है। दोनों के बीच कुछ दिनों बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। टोक्यो में हाल ही में हुए ओलंपिक में स्टीवसन ने फ्रीस्टाइल रेसलिंग में गोल्ड जीता। अब SummerSlam देखने वो आएंगे। स्टीवसन ने कहा,

मैं लास वेगास में रोमन रेंस को देखने जाऊंगा। जॉन सीना महान हैं लेकिन मैं हमेशा रोमन रेंस को स्वीकार करता आया हूं।

शो में स्टीवसन मौजूद रहेंगे और फैंस अब सोच रहे हैं कि आने वाले समय में WWE रिंग में वो नजर आएंगे। स्टीवसन खुद कह चुके हैं कि वो रोमन रेंस के साथ काम करना चाहते हैं। ब्रॉक लैसनर के साथ भी स्टीवसन के काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं।

रोमन रेंस और सीना के मैच को काफी हाइप किया गया है। फैंस भी इस मैच को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। दोनों की राइवलरी को WWE ने अभी तक काफी अच्छे से बिल्ड किया है। रोमन रेंस और सीना के बीच साल 2017 में भी मैच हो चुका है। रोमन रेंस ने इसमें जीत हासिल की थी। तब की स्थिति अलग थी और अब रोमन रेंस मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े हील बन चुके हैं।

रेंस ने अभी तक कई दिग्गजों को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। रे मिस्टीरियो, केविन ओवेंस, ऐज और डेनियल ब्रायन जैसे दिग्गजों को उन्होंने हराया। रेंस के पास अब सीना की चुनौती होगी। सीना को हराना रेंस के लिए काफी मुश्किल होगा। इस बार ये मैच बहुत ही शानदार होगा। WWE ने इस मैच के लिए कई प्लान पहले ही तैयार कर दिए थे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment