Create

"वो मेरे बड़े भाई जैसे हैं" पूर्व WWE चैंपियन के बारे में Omos ने दिया बड़ा बयान

WWE में प्रभाव छोड़ने में सफल रहे हैं ओमास
WWE में प्रभाव छोड़ने में सफल रहे हैं ओमास

WWE रॉ (RAW) सुपरस्टार ओमास (Omos) ने हाल ही में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की है। दोनों को लगभग एक साल से अधिक के समय तक साथ रखा गया और स्टाइल्स ने 27 साल के ओमास के मेंटर की भूमिका निभाई थी। 2020 WWE ड्राफ्ट के बाद ही इस जोड़ी को तैयार किया गया था। रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में उन्होंने द न्यू डे (The New Day) को हराते हुए RAW टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी।

हाल ही में एक पोडकास्ट पर बात करते हुए ओमास ने स्टाइल्स को अपना बड़ा भाई बताया है। ओमास ने बताया है कि भले ही पिछले साल ही उनकी टीम का अंत हो गया था, लेकिन आज भी वह सलाह के लिए स्टाइल्स से बात करते रहते हैं।

उन्होंने कहा, एजे स्टाइल्स इतने शानदार और बेहतरीन इंसान हैं कि मैं उनके बारे में जो भी बोलूं कम ही है। वह मेरे लिए एक आशीर्वाद की तरह हैं जो केवल रिंग में नहीं बल्कि रिंग से बाहर भी बना रहता है। वह मेरे बड़े भाई बन चुके हैं। मैं उनके किसी भी चीज के बारे में बात कर सकता हूं। भले ही हम दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन अब भी मैं उनसे सलाह लेने के लिए बात करता हूं। मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं।

द जायंट ने इस साल जनवरी में एजे स्टाइल्स को पांच मिनट से कम के समय में ही हरा दिया था। हालांकि, रिंग से बाहर फिनोमेनल वन को वह अपने लिए अच्छा टीचर मानते हैं।

WWE RAW में सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में कैसा रहा है ओमास का प्रदर्शन?

एजे स्टाइल्स के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद ओमास ने अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज समेत कई लोगों को हराया है। WWE में उन्होंने सबसे बड़ा मुकाबला WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ा था। भले ही ओमास को उस रात हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्हें MVP के रूप में एक अच्छा साथी मिल गया है। WrestleMania के बाद हुए RAW में MVP ने लैश्ले को धोखा दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment