Create
Notifications

WWE Survivor Series में 27 साल के रेसलर ने रचा इतिहास, 10 से ज्यादा सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर जीता बड़ा मैच

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में हुआ 25 मैन बैटल रॉयल मैच
WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में हुआ 25 मैन बैटल रॉयल मैच
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के लिए इस बार खास मैच का ऐलान किया गया था। द रॉक (The Rock) की 25वीं सालगिरह के मौके पर 25 मैन बैटल रॉयल मैच यहां देखने को मिला। इस मैच में कुछ बड़े सुपरस्टार्स ने भी हिस्सा लिया। मैच के विजेता का नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। 27 साल के ओमोस (Omos) ने इस मैच में जीत हासिल कर सभी को चौंका दिया। ओमोस ने अपने करियर में पहली बार इतना बड़ा मैच जीतकर इतिहास रच दिया।

There was no stopping @TheGiantOmos in the #Rock25 Battle Royal!#SurvivorSeries https://t.co/ZBue72MgdM

WWE Survivor Series में ओमोस ने जीता बहुत बड़ा मैच

25 मैन बैटल रॉयल मैच में रिकोशे, टी-बार, मंसूर, सिजेरो, मोंटेज फोर्ड, एंजेलो डॉकिंस, एरिक, आइवर, आर-ट्रुथ, ड्रू गुलक, एजे स्टाइल्स, ओमोस, सैमी जेन, हम्बर्टो, एंजल, अपोलो क्रूज, कमांडर अजीज, ओटिस, चैड गेबल, शैल्टन बैंजामिन, सेड्रिक एलेक्जेंडर, डॉल्फ जिगलर, बॉबी रूड, जिंदर महल और शैंकी ने हिस्सा लिया। सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन इस मैच में किया।

एजे स्टाइल्स ने शुरूआत में इस मैच में हिस्सा नहीं लिया। मैच के बीच में उन्होंने रिंग के अंदर एंट्री की। ऐसा लगा था कि इस मैच में कोई और जीत हासिल करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पूरे मैच में सभी के आकर्षण ओमोस रहे। उन्होंने 10 से ज्यादा सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया। इस मैच के अंत में ओमोस और रिकोशे बचे हुए थे। ओमोस ने आसानी से रिकोशे को बाहर कर ये मैच जीत लिया।

ओमोस की जीत इस मैच में चौंकाने वाली रही। खैर यहां से अब लग रहा है कि ओमोस को WWE द्वारा पुश दिया जाएगा। एजे स्टाइल्स के साथ टैग टीम में ओमोस ने बहुत अच्छा अभी तक काम किया। एजे स्टाइल्स की वजह से ओमोस को काफी फायदा भी पहुंचा। इस वजह से ही इतने बड़े मैच में उन्होंने जीत हासिल की। ऐसा लग रहा है कि ओमोस को अब WWE द्वारा सिंगल पुश दिया जाएगा। अगर ऐसा होगा तो फिर ये ओमोस के करियर के लिए अच्छा होगा। कुछ समय बाद किसी बड़े सुपरस्टार के साथ वो स्टोरीलाइन में नजर आ सकते हैं। ओमोस ने इस बार ऐतिहासिक जीत हासिल की है। द रॉक भी ये देखकर जरूर खुश हुए होंगे।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now