WWE रिजल्ट्स इंडिया 2017 हाइलाइट्स: Roman Reigns ने शील्ड केे साथ मचाया था धमाल, भारतीय Superstar को दिग्गज के खिलाफ मिली थी हार

WWE
WWE India में 5 साल पहले हुए था धमाकेदार इवेंट

WWE: WWE में आज ही के दिन 5 साल पहले 9 दिसंबर 2017 को नई दिल्ली, भारत में WWE Live Event का आयोजन कराया था। इस इवेंट में WWE के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने भारतीय फैंस के सामने परफॉर्म किया था। मेन इवेंट में भारतीय सुपरस्टार जिंदर महल का मुकाबला दिग्गज ट्रिपल एच के खिलाफ हुआ था।

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज़, फिन बैलर, ब्रे वायट, सिजेरो, साशा बैंक्स, शेमस, समोआ जो, एलेक्सा ब्लिस, कर्टिस एक्सल, बो डैलस, इलायस, जेसन जॉर्डन, अपोलो क्रूज़, टाइटस ओ नील, एंजो अमोरे, ब्रॉन स्ट्रोमैन, केन, कलिस्टो, ट्रिपल एच जैसे सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया। भारतीय सुपरस्टार्स की बात की जाए तो जीत रामा, किशन रफ्तार और जिंदर महल ने इवेंट में हिस्सा लिया।

youtube-cover

इस आर्टिकल में हम आपको भारत में हुए लाइव इवेंट के रिजल्ट्स के बारे में बताने वाले हैं।

WWE में साल 2017 में भारत में हुए लाइव इवेंट के सभी मैचों के नतीजे इस प्रकार हैं:

#) फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच सिंगल्स मैच हुआ था। इस मैच में पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने जीत दर्ज की थी।

#) भारतीय सुपरस्टार जीत रामा और किशन रफ्तार का मैच बो डैलस और कर्टिस एक्सल के खिलाफ हुआ। रामा ने एक्सल को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

#) Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स के बीच सिंगल्स मैच हुआ। ब्लिस ने बैंक्स को पिनफॉल के जरिए हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) इलायस और जेसन जॉर्डन का मैच हुआ, जिसमें जीत जेसन जॉर्डन ने दर्ज की।

#) द शील्ड का सामना सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में द बार और समोआ जो के खिलाफ हुआ। इस मैच में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ की टीम ने जीत दर्ज की। शील्ड ने सिजेरो को ट्रिपल पावरबॉम्ब देते हुए मैच का अंत किया।

#) अपोलो क्रूज़ और टाइटस ओ नील ने टीम बनाकर द क्लब का सामना किया। क्रूज़ और नील की टीम ने ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को शिकस्त दी।

#) एंज़ो अमोरो और कलिस्टो के बीच सिंगल्स मैच हुआ, जिसमें अमोरो ने चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

#) मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और रेड मॉन्स्टर केन के बीच सिंगल्स मैच हुआ। स्ट्रोमैन ने DQ के जरिए इस मैच को जीता, केन ने स्टील चेयर का इस्तेमाल करते हुए खुद को डिसक्वालीफाी कराया।

#) मेन इवेंट में भारतीय रेसलर जिंदर महल का सामना दिग्गज ट्रिपल एच के खिलाफ हुआ। इस मैच में ट्रिपल एच ने महल को हराया। मुकाबले के बाद ट्रिपल एच ने महल और सिंह ब्रदर्स के साथ रिंग में भांगड़ा भी किया। महल ने WWE और ट्रिपल एच का शुक्रिया भी अदा किया।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now