Create

WWE ने Raw के लिए एक खास सैगमेंट का किया ऐलान, 2 टीमों के बीच भी होगा धमाकेदार मुकाबला

WWE रॉ (Raw) में होंगे धमाकेदार मैच
WWE रॉ (Raw) में होंगे धमाकेदार मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहेगा। कंपनी ने कुछ बड़े ऐलान पहले ही कर दिए थे। अब एक सैगमेंट और एक बड़े मुकाबले का ऐलान फिर से कर दिया गया है। द मिज (The Miz) द्वारा मिज टीवी का आयोजन किया जाएगा और इसमें गेस्ट के रूप में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) नजर आएंगे। ये सैगमेंट काफी खास होगा क्योंकि पिछले कुछ समय से एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच चीजें सही नहीं चल रही है।

#MizTV welcomes @AJStylesOrg & @TheGiantOmos tomorrow night on #WWERaw!Undoubtedly @mikethemiz's BIGGEST guest yet! 👀🎟 @FiservForum https://t.co/gfts63Pz4J

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स और ओमोस का होगा बड़ा मैच

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस ओमोस और एजे स्टाइल्स का चैंपियनशिप रन शानदार रहा था। चैंपियनशिप गंवाने के बाद काफी दिक्कत दोनों के बीच पैदा हो गई। पिछले दो-तीन हफ्ते से दोनों के बीच ज्यादा दरार पैदा हो गई है। हालांकि एजे स्टाइल्स का कहना है कि अभी भी दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है।

WWE ने एजे स्टाइल्स और ओमोस के टैग टीम मैच का ऐलान भी कर दिया है। इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ होगा। ये मुकाबला एजे स्टाइल्स और ओमोस के लिए खास रहेगा क्योंकि यहां पता चलेगा कि दोनों वास्तव में एक ही पेज पर हैं या नहीं।

Looks like @AJStylesOrg & @TheGiantOmos are on the same page once again.But can the former #WWERaw Tag Team Champions coexist against @reymysterio & @DomMysterio35 tomorrow night?🎟 @FiservForum https://t.co/tDaQvQ5o0a

अब इस मैच में मिस्टीरियो फैमिली के ऊपर फैंस की नजरें नहीं रहेंगी। एजे स्टाइल्स और ओमोस का तालमेल यहां पर देखना होगा। वैसे उम्मीद के मुताबिक यहां पर काफी बवाल हो सकता है। एजे स्टाइल्स और ओमोस अलग हो सकते हैं। शायद ओमोस अब एजे स्टाइल्स के ऊपर टर्न लेने के लिए तैयार होंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर आगे जाकर इन दोनों के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

खैर Raw के इस एपिसोड में काफी कुछ फैंस को देखने को मिलेगा। Raw की व्यूअरशिप इस समय चिंता का विषय बनी हुई है। शायद इस वजह से भी WWE ने कई बड़े मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान पहले ही कर दिया। Day 1 पीपीवी को लेकर भी इस एपिसोड में शानदार बिल्डअप देखने को मिलेगा। बॉबी लैश्ले के सैगमेंट पर भी सभी की नजरें रहेंगी। इसके अलावा ऐज के नए शो में मरीस गेस्ट के रूप में नजर आएंगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...