Create

WWE इतिहास में ब्रॉक लैसनर को कुल 6 बार हराने वाला एकमात्र रैसलर

BROCK
Nikky

ब्रॉक लैसनर WWE इतिहास के सबसे ताकतवर रैसलर्स में से एक है। अपने WWE करियर में अब तक ब्रॉक लैसनर अंडरटेकर, रोमन रेंस और गोल्डबर्ग जैसे कई दिग्गज रैसलर्स को हरा चुके हैं। उन्हें हरा पाना किसी भी रैसलर के लिए आसान काम नहीं हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रैसलर का नाम बताने वाले हैं, जिसने WWE के इतिहास में ब्रॉक लैसनर को एक-दो बार नहीं बल्कि कुल 6 बार हराया है। बता दें कि यह WWE इतिहास का एकमात्र रैसलर भी है, जिसने ब्रॉक लैसनर को WWE में कुल 6 बार हराया हुआ हैं।

जॉन सीना ने हराया हैं ब्रॉक लैसनर को 6 बार

JOHN CENA

जिस रैसलर की हम बात कर रहे हैं, वह और कोई नहीं बल्कि जॉन सीना हैं। उन्होंने WWE के इतिहास में ब्रॉक लैसनर को 6 बार हराया हुआ है। उनके अलावा ब्रॉक लैसनर को 6 बार हराने का यह शानदार कारनामा WWE इतिहास का कोई भी रैसलर नहीं कर पाया है।

बता दें कि उन्होंने 2 बार ब्रॉक लैसनर को सिंगल्स मैच में हराया हैं। वहीं 4 बार उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर ब्रॉक लैसनर को हराया हुआ है।

कब और कहां हराया?

JOHN CENA

जॉन सीना ने एक्सट्रीम रूल्स 2012 और नाईट ऑफ़ चैंपियंस 2014 में ब्रॉक लैसनर को सिंगल्स मैच में हराया था।

जॉन सीना ने 11 नवंबर 2003 की स्मैकडाउन में क्रिस बेैन्वा के साथ मिलकर ब्रॉक लैसनर और बिग शो की जोड़ी को हराया था। 16 नवंबर 2003 को हुई सर्वाइवर सीरीज में भी जॉन सीना की टीम को ब्रॉक लैसनर की टीम पर जीत हासिल हुई थी। यह मैच 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच था।

इसके बाद 20 जनवरी 2004 की स्मैकडाउन में भी जॉन सीना ने क्रिस बैैन्वा के साथ मिलकर ब्रॉक लैसनर, रायनो और मैट मोर्गन को 2 ऑन 3 हैंडीकैप मैच में हराया था। वहीं 10 फरवरी 2004 की स्मैकडाउन में जॉन सीना ने एडी गुरेरो के साथ मिलकर ब्रॉक लैसनर और बिग शो की जोड़ी को हराया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...