Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में द फीन्ड अब रोमन रेंस को अपना अगला शिकार बना सकते हैं

Karan gulati
ANALYST
फ़ीचर
Modified 21 Dec 2019, 00:45 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में ड्राफ्ट का पहला हिस्सा पूरा हुआ। द फीन्ड को ड्राफ्ट की वजह से स्मैकडाउन में जाना पड़ा। अब फीन्ड स्मैकडाउन के मेन इवेंट का हिस्सा बनेंगे तो देखना यह होगा उनके लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने आगे क्या प्लान बनाया है। ड्राफ्ट का दूसरा हिस्सा जो इस हफ्ते की रॉ में होगा उसके बाद शायद सैथ रॉलिंस रॉ में ही रहेंगे। तो फीन्ड और रॉलिंस की स्टोरीलाइन एक तरह से समाप्त हो चुकी है।

यह बात तो सही है कि फीन्ड को चैंपियनशिप बेल्ट जीतने की बजाय अपने दुश्मनों को चोट पहुंचाने और उनकी कमजोरियां को सबके सामने लाने में मज़ा आता है। वह अपने दुश्मनों पर हमला ज्यादातर मेन इवेंट के आखिर में ही करते हैं। अब वह स्मैकडाउन में जा चुके हैं और उनका अगला शिकार और कोई नहीं बल्कि (द बिग डॉग) रोमन रेंस हो सकते हैं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि ड्राफ्ट के पहले हिस्से में स्मैकडाउन के पास जो सबसे बड़े और लोकप्रिय सुपरस्टार आए थे वह रोमन ही थे।

ये भी पढ़ें- ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन केन वैलासकेज़ के बारे में 5 बड़ी बातें जो आपको जाननी चाहिए

वायट और रोमन की दुश्मनी काफी पुरानी है यह दोनों 2015 में एक-दूसरे के खिलाफ लड़े थे। लेकिन पहले की तुलना में देखें तो वायट में पिछले चार साल में काफी बदलाव आया है। वह पहले कभी-भी फैंस की नज़रों में इतने ज्यादा फेमस नहीं हुए।

वायट और रॉलिंस के बीच का हैल इन ए सैल मैच वायट के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। अब WWE को उन्हें और ऊपर लाने के लिए एक बड़ी जीत देनी होगी। स्मैकडाउन के सभी सुपरस्टार्स में से केवल रोमन का नाम सामने आता है जो हार सह सकते हैं। रोमन के स्मैकडाउन में कई दोस्त है जिन पर फीन्ड हमला करके रोमन का ध्यान अपनी तरफ कर सकते हैं।

जैसे कि डेनियल ब्रायन जिन्होंने हाल ही में रोमन के साथ मिल कर एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर को हैल इन ए सैल में हराया है। रोमन के परिवार के सदस्य द उसोस भी जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं। WWE एक रात के लिए द रॉक को बुला सकती है और फीन्ड उन पर भी हमला कर के रोमन का ध्यान अपनी तरफ खींच सकते हैं।

रोमन और फीन्ड के बीच की दुश्मनी फैंस को बहुत पसंद आएगी। यह स्टोरीलाइन फीन्ड के लिए तो अच्छी रहेगी बल्कि साथ ही फॉक्स स्पोर्ट्स को भी इससे बहुत फायदा हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 14 Oct 2019, 11:50 IST
Advertisement
Fetching more content...