Create

रोमन रेंस की 18 सेकेंड्स में जीत और ब्रॉक लैसनर की वापसी से WWE को हुआ नुकसान, SmackDown की रेटिंग्स आई सामने

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने वापसी की
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने वापसी की

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा था। काफी कुछ इस शो में देखने को मिला लेकिन व्यूअरशिप में थोड़ा गिरावट देखने को मिली। एक बार फिर दो मिलियन का आंकडा़ भी पार नहीं हो पाया। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.966 मिलियन रही। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 1.968 मिलियन रहा था।

WWE को हुआ नुकसान

पहले घंटे में शो ने इस बार दो मिलियन का आंकड़ा पार किया। ऐसा लगा की दूसरे घंटे में भी व्यूअरशिप ऊपर जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पहले घंटे की व्यूअरशिप इस बार 2.036 मिलियन रही। जबकि दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 1.895 मिलियन रही।

ब्रॉक लैसनर की इस बार वापसी हुई और शुरूआती सैगमेंट में काफी कुछ देखने को मिला। फैंस ने ब्रॉक लैसनर की एंट्री को काफी चीयर किया। इसके बाद सैमी जेन भी नजर आए। लैसनर ने सैमी जेन को डराया और इसी शो में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने के लिए कहा। सैमी जेेन तैयार नहीं थे लेकिन फिर भी मैच को ऑफिशियल कर दिया गया। लैसनर ने ये भी कहा कि जो इस मैच में जीतेगा वो उसका मुकाबला Day 1 पीपीवी में करेंगे।

लैसनर पहले से प्लान बनाकर आए थे कि उन्हें रोमन रेंस का मुकाबला Day 1 पीपीवी में करना है। इस वजह से उन्होंने दिमाग से काम लिया और सैमी जेन को अपने जाल में फंसाया। मेन इवेंट में मैच से पहले सैमी जेन ने के ऊपर लैसनर ने खतरनाक अटैक कर दिया। इसका फायदा रोमन रेंस को मिल गया और उन्होंने जीत हासिल कर ली। रोमन रेंस ने सिर्फ 18 सेकेंड्स में जीत हासिल कर ली। इसके अलावा शो में कुछ अच्छे मैच भी देखने को मिले। विमेंस डिवीजन ने भी अच्छा काम किया।

पिछले कुछ हफ्तों से ब्लू ब्रांड का मोमेंटम व्यूअरशिप को लेकर नीचे गिर गया है। रेड ब्रांड और NXT की व्यूअरशिप कंपनी के लिए काफी पहले से चिंता का विषय बनी है। अब ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप में भी लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। WWE को अब व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कुछ बड़े कदम उठाने होंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर आगे जाकर नुकसान होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment