Create

Brock Lesnar द्वारा तोड़फोड़ मचाने और Roman Reigns की धमकी के बाद WWE को हुआ नुकसान, रेटिंग ने दिया बड़ा झटका

WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आई गिरावट, दूसरे घंटे में हुआ नुकसान
WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आई गिरावट, दूसरे घंटे में हुआ नुकसान

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अच्छा रहा लेकिन व्यूअरशिप में थोड़ा गिरावट देखने को मिली। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.073 मिलियन रही। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 2.147 मिलियन था। पहले घंटे की व्यूअरशिप इस हफ्ते 2.076 मिलियन रही थी। दूसरे घंटे में थोड़ा गिरावट देखने को मिली और व्यूअरशिप 2.069 मिलियन पहुंच गई।

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने मचाया बवाल, रोमन रेंस और पॉल हेमन की हुई थी हालत खराब

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में काफी कुछ फैंस को देखने को मिला। शुरूआत से ही लैसनर शो में एक्टिव रहे। रोमन रेंस के लॉकर रूम में लैसनर ने तोड़फोड़ मचाई। इसके अलावा शो में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। विमेंस डिवीजन ने भी जबरदस्त काम किया। रोंडा राउजी ने भी रिंग में एंट्री की और शार्लेट फ्लेयर को धमकी दी। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रिकोशे के लिए ये एपिसोड अच्छा नहीं रहा। उन्हें लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। अगले हफ्ते रिकोशे अब अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को एंजल और हम्बर्टो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

मेन इवेंट काफी शानदार रहा। रोमन रेंस ने रिंग में आकर प्रोमो दिया। इस दौरान बैकस्टेज में लैसनर ने रोमन रेंस को गाड़ी तोड़ दी। इसके बाद लैसनर रिंग में भी आए। हालांकि उनकी एंट्री रिंग में नहीं हो पाई क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें रोक दिया था। लैसनर ने चेयर से सिक्योरिटी गार्ड्स के ऊपर हमला कर दिया था। इस दौरान रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन बैकस्टेज भाग गए। रोमन रेंस ने इसके बाद बैकस्टेज से प्रोमो देकर लैसनर को धमकी दी।

खैर अच्छी बात ये रही कि व्यूअरशिप दो मिलियन से नीचे नहीं आई। WrestleMania 38 से पहले अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड का अंतिम एपिसोड होगा। फैंस को यहां भी कई सरप्राइज नजर आएंगे। WWE ने इस एपिसोड के लिए कुछ मैचों का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के ऊपर भी सभी की नजरें रहेंगी। ब्लू ब्रांड के एपिसोड से पहले रेड ब्रांड के एपिसोड में लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment