Create
Notifications

पूर्व चैंपियन ने WWE पर लगाए गंभीर आरोप

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
visit

पूर्व WWE चैंपियन सुपरस्टार पेज ने हाल ही में The Sun को दिए एक इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए हैं। जैसा कि पहले भी कई सुपरस्टार्स कह चुके हैं कि विंस मैकमैहन के प्लान बेकार नहीं हैं बल्कि समस्या कंपनी की क्रिएटिव टीम के साथ है।

उन्होंने विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच की भी खूब तारीफ करते हुए कहा है कि इन दोनों से ही मुझे हमेशा समर्थन मिलता आया है।

पेज ने कहा ,"जब मैं एक इन रिंग परफ़ॉर्मर थी तो मुझे भी मौके ना मिलने के कारण निराशा झेलनी पड़ती थी। काफी बार क्रिएटिव राइटर्स के सामने खुली राह होती है कि किस रैसलर को पुश दिया जा सकता है, मगर वो इससे बचते हुए नजर आते हैं। कबुकी वॉरियर्स की बात करूं तो मैं राइटिंग टीम से कई बार बोल चुकी हूं कि कंपनी में विमेन टैग टीम टाइटल भी है, तो आख़िर उन्हें मौके क्यों नहीं मिल रहे।"

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर इन गिनी-चुनी हस्तियों को फॉलो करते हैं पॉल हेमन

पेज का यह कहना है कि विंस और ट्रिपल एच हमेशा उनकी बात सुनते हैं, उनके दोनों बॉस अच्छे हैं लेकिन साथ ही साथ क्रिएटिव राइटिंग डिपार्टमेंट पर वो काफी गुस्सा करती हुई भी नजर आईं। इस बारे में उन्होंने कहा ,"विंस और ट्रिपल एच हमेशा मेरी बात सुनते हैं और जो चीज गलत या सही होती है तो दोनों मुझे समझाते भी हैं। लेकिन जब आप राइटिंग टीम के पास जाते हैं तो ऐसा लगता है मानो आप ईंटों से खड़ी दीवार को हिलाने की कोशिश कर रहे हों। सच कहूं तो क्रिएटिव डिपार्टमेंट के किसी भी सदस्य से मुझे कोई लगाव नहीं है।"

खैर कबुकी वॉरियर्स(असुका और कायरी सेन) के पास फिलहाल टाइटल शॉट है और वो जल्द ही टैग टीम चैंपियंस द आइकॉनिक्स को चैलेंज करने वाली हैं। हम आशा करते हैं कि भविष्य में इस बेहतरीन टीम को चैंपियन बनने का मौका मिले।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now