Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रिंग में वापसी को लेकर पेज ने दिया बड़ा बयान

  • गर्टन की चोट के कारण पेज रिंग में फाइट करने के लिए सक्षम नहीं है।
Priyam
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:57 IST

पेज
पेज

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार पेज ने हाल ही में ट्विटर पर एक फैन को जवाब देते हुए दोबारा रेसलिंग में लौटने को लेकर भी बड़ा खुलासा कर दिया है। फैन ने ट्विटर पर पेज से सवाल पूछते हुए कहा कि वह रेसलिंग में वापसी के लिए फिट दिख रही हैं। जवाब में पेज ने कहा कि गर्दन में चोट के बाद उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा, जिसके कारण वापस रिंग में लौटना उनके लिए असंभव है शायद।

आपको बता दें नवंबर 2017 में पेज ने WWE के रेड ब्रांड (रॉ) में सोन्या डेविल और मैंडी रोज के साथ रिंग में वापसी की थी। लगभग एक महीने बाद पेज ने छह महिला रेसलर्स के टैग टीम मैच में हिस्सा लिया था, लेकिन अचानक साशा बैंक्स की एक किक से वो चोटिल हो गईं और जिसके कारण रेफरी को ये मुकाबला रोकना पड़ा।

रेसलमेनिया 34 के बाद आयोजित हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में पेज ने प्रो-रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने की घोषणा कर दी। स्मैकडाउन लाइव पर अगली रात शेन मैकमैहन ने स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर के रूप में पेज को नियुक्त कर दिया। हालांकि बाद में मैकमैहन फैमिली द्वारा उनसे ये कार्यभार वापस भी ले लिया गया। वर्तमान में पेज स्मैकडाउन लाइव पर काबुकी वारियर्स की मैनेजर हैं।

यह भी पढ़ें- WWE न्यूज़: SmackDown के Fox नेटवर्क के पहले एपिसोड में नज़र आ सकते हैं दिग्गज द रॉक 

एक फैन ने हाल ही में पेज को टैग करते हुए ट्वीट किया और उनकी गर्दन के एक्स-रे की तस्वीर पोस्ट की। फैन ने कहा कि आपकी गर्दन ठीक दिख रही है और उसने महिला रेसलर से पूछा कि वह वापस रेसलिंग क्यों नहीं कर सकती ? पेज ने इसका जवाब देते हुए कहा कि सर्जरी के बाद उनकी गर्दन में तीन स्क्रू लगाए गए हैं और उस हादसे के बाद इच्छा होने के बावजूद वे इसी कारण से रेसलिंग नहीं कर पाएंगी।

गौरतलब है कि गर्दन की चोटों ने कई सितारों को अपने करियर में जल्दी रिटायर होने के लिए मजबूर किया है, जिसके WWE हॉल ऑफ फेमर एज एक प्रमुख उदाहरण हैं। दुर्भाग्यवश पेज की चोट भी ऐसी ही जिसके बाद शायद ही वे दोबारा रिंग में रेसलिंग करते दिखेंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Published 27 Jul 2019, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...